scriptएक झटके में कमा सकते हैं 5 लाख रुपये, करना होगा सिर्फ इतना सा काम | owner of mare is looking for a perfect matching horse for her | Patrika News
विविध भारत

एक झटके में कमा सकते हैं 5 लाख रुपये, करना होगा सिर्फ इतना सा काम

डोमन राय ने एक बड़ी घोषणा करते हुए सभी को चौंका दिया है कि उस शख्स को 5 लाख रुपये ईनाम में दिए जाएंगे जो रानी के लिए दूल्हा लेकर आएगा।

Dec 06, 2017 / 07:58 pm

राहुल

rani
नई दिल्ली। बिहार के सोनपुर ज़िले में इन दिनों जानवरों का मेला चल रहा है। जिसमें देशी और विदेशी नस्लों के कई जानवर आए हुए हैं। वैसे तो सोनपुर मेले में एक कुत्ते का काफी क्रेज़ चल रहा था, जो सेंट बरनाल नस्ल का बताया जा रहा है। इसकी इसकी लंबाई करीब 3.5 फीट की है। अब धीरे-धीरे इसकी चर्चाएं खत्म हो चुकीं हैं। लेकिन इस कुत्ते की कीमत करीब 50 हज़ार रुपये लगाई गई।
अकसर ऐसी खबरें सुनने में आती रहती हैं कि इस लड़की या लड़के की शादी कराने वाले को ईनाम दिया जाएगा। लेकिन बिहार से ऐसे ही एक मामले की खबरें आईं हैं। लेकिन इस मामले में एक बेहद ही खास बात है। मेले में अब चर्चा का विषय बन गई है। रानी नाम की घोड़ी ने मेले में अपना जलवा बिखेरना शुरु कर दिया है। बता दें कि रानी घोड़ी के मालिक डोमन राय ने एक बड़ी घोषणा करते हुए सभी को चौंका दिया है कि उस शख्स को 5 लाख रुपये ईनाम में दिए जाएंगे जो रानी के लिए दूल्हा लेकर आएगा।
रानी के मालिक डोमन की इस घोषणा के बाद से ही मेले में आने वाले लोगों की तादाद अचानक बढ़ गई है। मेले में रानी से मिलने के लिए काफी दूर-दूर से लोग आ रहे हैं। मेले में रानी इस वक्त काफी ट्रेंड कर रही है क्योंकि अभी तक ये कुंवारी है और इसे राजा चाहिए। डोमन मूल रूप से बिहार के ही समस्तीपुर के रहने वाले हैं। डोमन ने बताया कि उनके दोस्त जो विदेश में रहते हैं, कोलकाता में उन्होंने रानी को उनके पास सौंप दिया था। डोमन ने रानी की देखभाल के लिए हेमंत को नियुक्त कर रखा है। हेमंत ने बताया कि डोमन रानी के लिए एक ऐसा घोड़ा ढूंढ रहे हैं जो रानी के साथ मेल खा सके। हेमंत की मानें तो अभी तक रानी को उसकी ऊंचाई के बराबर को घोड़ा नहीं मिल पाया है। जिसकी वजह से वह अभी तक कुंवारी है।

Home / Miscellenous India / एक झटके में कमा सकते हैं 5 लाख रुपये, करना होगा सिर्फ इतना सा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो