scriptअपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाक, भारतीय सीमा में फेंका हेरोइन का पैकेट | Pakistan Throw Heroien Packet in India Area | Patrika News
विविध भारत

अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाक, भारतीय सीमा में फेंका हेरोइन का पैकेट

पाकिस्तान की ओर से भारतीय सीमा में फेंका गया हेरोइन का पैकेट
BSF और पंजाब पुलिस जांच में जुटी

Oct 18, 2019 / 11:56 am

Kaushlendra Pathak

file photo
नई दिल्ली। लाख चेतावनी के बावजूद पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आलम ये है कि पाकिस्तान सीमा पर कभी सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है तो कभी घुसपैठ करने की कोशिश करता है। लेकिन, इस बार पाकिस्तान की ओर से जो किया गया है उसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।
जानकारी के मुताबिक, पंजाब सीमाक्षेत्र में पाकिस्तान की ओर से हेरोइन का पैकेट फेंका गया है। BSF और पंजाब पुलिस मेगा टीन ने हेरोइन के पैकेट को बरामद किया है। बताया जा रहा है कि जो हेरोइन बरामद किया गया है उसका वजन 800 ग्राम है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को एक मुखबिर ने खास सूचना दी थी कि ममदोट इलाके के नजदीक तस्करी के लिए पाकिस्तान की तरफ से हेरोइन भेजी गई है, जिसे समय रहते बरामद किया जा सकता है। मोगा पुलिस ने इसके बारे में सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों को सूचित किया और एक संयुक्त टीम बनाई गई। फिर वीरवार को ममदोट इलाके में सर्च आपरेशन चलाया गया। इस दौरान टीम के सदस्यों को कड़ी मशक्त के बाद बीएसएफ की टीडीमल पोस्ट के आगे तारबंदी से एक पैकेट बरामद हुआ, जिसमें हेरोइन थी।
फिलहाल, 800 ग्राम हेरोइन के इस पैकेट को सीज कर लिया गया है। सीमा सुरक्षा बल की टीम इस बात की खोज में जुटी है कि यह हेरोइन किस रास्ते से लाई गई थी, क्या इसे ड्रोन आदि के जरिए तो तारबंदी के पास नहीं लाया है, फिर सहीं मौका देखते भारत में बैठे तस्करों को सूचित करके हेरोइन की तस्करी करवा दी जाती। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है साथ ही जवानों को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस ने अभी ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया है।

Home / Miscellenous India / अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाक, भारतीय सीमा में फेंका हेरोइन का पैकेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो