scriptपटरी पर दौड़ती ट्रेन के आगे छलांग लगाते हुए बच्चे कर रहे हैं Stunt, जानलेवा Video से कांप गई लोगों की रूह | people did stunt in bihar while train passing | Patrika News
विविध भारत

पटरी पर दौड़ती ट्रेन के आगे छलांग लगाते हुए बच्चे कर रहे हैं Stunt, जानलेवा Video से कांप गई लोगों की रूह

Highlights- यहां स्टंट कितने खतरनाक होते हैं कि देखने वालों की रूह कांप जाती है- एक एेसा ही वीडियो (Bihar Children Video Viral) सामने आया है बिहार के पश्चिम चंपारण (West Champaran of Bihar) जिले के बेतिया में- 25 सेकंड की इस वीडियो में दर्जन से अधिक बच्चों ने चलती ट्रेन (Runing Train) के सामने चैलेंज करते हुए उफनती नदी में छलांग लगा रहे हैं। राहत की बात यह है कि बच्चों को कोई नुकसान नहीं हुआ है

Jul 22, 2020 / 03:33 pm

Ruchi Sharma

पटरी पर दौड़ती ट्रेन के आगे छलांग लगाते हुए बच्चे कर रहे हैं Stunt, जानलेवा Video से कांप गई लोगों की रूह

पटरी पर दौड़ती ट्रेन के आगे छलांग लगाते हुए बच्चे कर रहे हैं Stunt, जानलेवा Video से कांप गई लोगों की रूह

नई दिल्ली. देश के अलग-अलग हिस्सों से कुछ ऐसे वीडियो (Video Viral) सामने आ चुके हैं, जिसमें ट्रेन (Train) पर चढ़े हुए युवा जानलेवा स्टंट (Train Stunt) करते हुए दिखते हैं या ट्रेन के सामने करते हुए नजर आते हैं। यहां स्टंट कितने खतरनाक होते हैं कि देखने वालों की रूह कांप जाती है। एक एेसा ही वीडियो (Bihar Children Video Viral) सामने आया है बिहार के पश्चिम चंपारण (West Champaran of Bihar) जिले के बेतिया में। जिसने लोगों के दिल और दिमाग को हिला दिया।
ट्रेन के आगे नदियों में लगाई छलांग

25 सेकंड की इस वीडियो में दर्जन से अधिक बच्चों ने चलती ट्रेन (Runing Train) के सामने चैलेंज करते हुए उफनती नदी में छलांग लगा रहे हैं। राहत की बात यह है कि बच्चों को कोई नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि इस हरकत से बच्चों की जान भी जा सकती थी। किसी ने इस खतरनाक हरकत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) कर दिया। इसके बाद रेलवे ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
जान जोकिम में डालकर लगा रहे हैं छलांग

इतना खतरनाक होने के बावजूद भी यह बच्चे अपनी जान खतरे में डालने से बाज नहीं आ रहे। उन पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है और वो जान जोखिम में डालकर मौत की छलांग लगा रहे हैं।
ट्रेन के बिल्कुल नजदीक आना का करते हैं इंतजार

सबसे हैरत की बात यह है कि बच्चे ट्रेन के बिल्कुल नजदीक आ जाने का इंतजार करते हैं और फिर वो एक-एक कर नदी में छलांग लगा देते हैं। वीडियो देख कर समझा जा सकता है कि यह कितना खतरनाक और जानलेवा स्टंट है। एक पल की भी देरी उन्हें सीधा यमलोक पहुंचा सकती है।
स्टंट में है मौत का खतरा

जानकारी के मुताबिक बारिश के मौसम में एक दर्जन से अधिक बच्‍चे नदी में नहाने के लिए रेल पुल पर खड़े होकर नीचे छलांग लगा रहे थे। इसी दौरान एक मालगाड़ी आ गई। इसके बाद बच्‍चों ने खतरनाक स्‍टंट शुरू कर दिया। ट्रेन के नजदीक आने पर वे उफनती नदी में छलांग लगाने लगे। इस दौरान अगर उनकी टाइमिंग गड़बड़ा जाती या पैर फिसल जाता तो मौत तय थी। उनके उफनती नदी में डूबने का भी खतरा था।
अधिकारियों के संज्ञान में आया वीडियो

यह वायरल वीडियो नरकटियागंज-रक्सौल रेलखंड के गोकुला स्टेशन और भेड़िहारी स्टेशन के बीच का बताया जा रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद रेल अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया है। आरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट एनके राय ने सख्त से सख्त कार्रवाई की बात कही है।
https://twitter.com/hashtag/IndianRailway?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Miscellenous India / पटरी पर दौड़ती ट्रेन के आगे छलांग लगाते हुए बच्चे कर रहे हैं Stunt, जानलेवा Video से कांप गई लोगों की रूह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो