scriptनितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- जब वादे पूरे नहीं होते तो नेताओं की पिटाई भी होती है | people love dream but if not full fill leaders beat by people: gadkari | Patrika News
विविध भारत

नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- जब वादे पूरे नहीं होते तो नेताओं की पिटाई भी होती है

नितिन गडकरी ने कहा कि पर्यटकों के लिए एक ऐसी एयरबोट की परिकल्पना की गई है जो पानी के 10 सेमी ऊपर उड़ेगी।

नई दिल्लीDec 22, 2018 / 07:00 pm

Shivani Singh

nitin gatkari

नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- जब वादे पूरे नहीं होते तो नेताओं की पिटाई भी होती है

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राजनेताओं को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सपने देखने तो अच्छे लगते है, लेकिन दिखाए हुए सपने जब पूरे नहीं होते तो उन नेताओं की लोग अच्छे से पिटाई भी करते हैं। बता दें कि ये बाते उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कही।

प्रयागराज और वाराणसी के बीच बनेगी फेरी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, केंद्रीय मंत्री गंगा सफाई पर बोल रहे थे। उन्होंने बताया कि पर्यटकों के लिए एक ऐसी एयरबोट की परिकल्पना की गई है जो पानी के 10 सेमी ऊपर उड़ेगी। बता दें कि गडकरी की योजना है कि एविएशन तकनीक से कुंभ मेले के दौरान प्रयागराज और वाराणसी के बीच गंगा पर तीर्थयात्रियों को लाने ले जाने के लिए फेरी बने।

ये है हमारा सपना

फेरी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि मैं कोई वादा नहीं कर रहा मगर यह कामयाब रहा तो एक क्रांतिकारी परिवर्तन आएगा और जल परिवहन शुरू होगा। हम फ्लोटिंग जेटीस बनाएंगे, इससे पानी साफ होगा और अच्छे घाट बनेंगे। नदी के दोनों तरफ पेड़ लगेंगे। लोग आएंगे और गंगा उन्हें अविस्मरणीय सुख देगी। ऐसी हमारा सपना है।’ इस दौरान उन्होंने सपना दिखाने बात कहते हुए ‘सपने दिखाने वाले लोगों’ और ‘पिटाई’ जैसे शब्दों का इस्तेमान करते हुए जोरदार तंज भी कसा। उन्होंने कहा कि लोगों को अब तक सपने दिखाए हैं वो पूरे हुए हैं। मगर गंगा का सपना बहुत कठिन है।’

आपको बता दें कि एयरबोट का ट्रायल दिल्ली और आगरा और वाराणसी और प्रयागराज (इलाहाबाद) का प्रयोग 26 जनवरी तक कामयाब होता है तो एक टूरिज्म के इतिहास में नई कामयाब स्टोरी शुरु होगी।

Home / Miscellenous India / नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- जब वादे पूरे नहीं होते तो नेताओं की पिटाई भी होती है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो