बर्थडे विशेष: इस बार सबसे पहले अपनी मां से नहीं मिले पीएम मोदी, ये है वजह

बर्थडे विशेष: इस बार सबसे पहले अपनी मां से नहीं मिले पीएम मोदी, ये है वजह

Kaushlendra Pathak | Publish: Sep, 17 2019 12:04:38 PM (IST) | Updated: Sep, 17 2019 01:03:02 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

  • दोपहर दो बजे अपनी मां से मिलेंगे पीएम मोदी
  • अब तक जन्मदिन पर सबसे पहले अपनी मां से मिलते थे पीएम मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपना जन्मदिन मनाने के लिए पीएम मोदी सबसे पहले गुजरात के केवडिया पहुंचे। बताया जा रहा है कि करीब दो बजे पीएम मोदी अपनी मां हीरा बेन से मिल सकते हैं। हालांकि, अपने जन्मदिन पर पीएम मोदी सबसे पहले अपनी मां से मिलते थे। लेकिन, आखिरी समय में पीएम का कार्यक्रम बदल गया।

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह-सुबह गांधीनगर में अपनी मां हीरा बेन से मुलाकात करने वाले थे। लेकिन ऐन मौके पर उन्हें अपना प्लान बदलना पड़ा। गौरतलब है कि पीएम मोदी 2014 से पहले जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो वे अपने हर जन्मदिन के मौके पर सबसे पहले सुबह-सुबह अपनी मां से मुलाकात करते थे।

चर्चा यह है कि एक मीटिंग की वजह से पीएम को अपनी मां से मुलाकात का शेड्यूल बदलना पड़ा। क्योंकि, पीएम मोदी की यह मीटिंग काफी लंबी चली। लिहाजा, उन्हें अपना प्रोग्राम बदलना पड़ा।

पढ़ें- PM मोदी के जन्मदिन पर नेताओं ने दीं शुभकामनाएं, सोनिया गांधी ने की लंबी उम्र की कामना

modi_1.jpg

दरअसल, पीएम मोदी का अपनी मां से मुलाकात का कार्यक्रम निजी होता है। पीएम मोदी का जन्मदिन मनाने के लिए गांधीनगर में उनके घर के पास काफी संख्या में कार्यकर्ता जमा हुए थे। लेकिन, जैसे ही उन्हें खबर मिली कि पीएम मोदी नहीं आ रहे हैं सब निराश होकर चले गए। अब दोपहर दो बजे के बाद कार्यकर्ता फिर वहां पहुंचेंगे। अब सबकी निगाहें दोपहर दो बजे पर टिकी हैं, जब पीएम मोदी अपनी मां से मिलने गांधीनगर पहुंचेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned