scriptपीएम मोदी ने बाइडेन-हैरिस को दिया बधाई संदेश, राहुल ने बताया लोकतंत्र के नए अध्याय की शुरूआत | PM Modi congratulated Biden-Harris | Patrika News
विविध भारत

पीएम मोदी ने बाइडेन-हैरिस को दिया बधाई संदेश, राहुल ने बताया लोकतंत्र के नए अध्याय की शुरूआत

Highlights

पीएम मोदी ने शुभकामनाएं देते हुए साथ काम करने की बात कही है।
कांग्रेस नेता पीएम चिदंबरम ने भी दोनों नेताओं को बधाई संदेश दिया।

नई दिल्लीJan 21, 2021 / 01:43 am

Mohit Saxena

Joe Biden and Kamala Harris

जो बाइडेन और कमला हैरिस

नई दिल्ली। जो बाइडेन ने बुधवार को 46वें अमरीकी राष्ट्रपति के तौर पर शपथ ले ली है। उनके बाद कमला हैरिस ने उपराष्ट्रपति के तौर पर शपथ ली। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दोनों नेताओं को बधाई संदेश दिया। शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने साथ काम करने की बात कही है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी जो बाइडन के अमरीकी राष्ट्रपति और कमला हैरिस के उप राष्ट्रपति पद की शपथ लेने पर शुभकामनाएं दीं और कहा कि अमरीका में लोकतंत्र का नया अध्याय शुरू हो चुका है।
https://twitter.com/ANI/status/1351937390412120066?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट पर अमरीका के साथ रणनीतिक रिश्तों को मजबूती देने की बात कही है। पीएम ने कहा,मैं उन्हें सफल टर्म की शुभकामनाएं देता हूं। हम साझा चुनौतियों और वैश्विक शांति-सुरक्षा के लिए साथ खड़े हैं।
लोकतंत्र के नए अध्याय की शुरूआत

राहुल गांधी ने ट्वीट कर अमरीका को उसके लोकतंत्र के नए अध्याय की बधाई दी। राष्ट्रपति बाइडन और उप राष्ट्रपति कमला हैरिस को शुभकामनाएं भी दीं। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा कि मैं आशा करता हूं कि हमारे सभी नेता 78 साल के जो बाइडन को देख रहे होंगे जो अमरीकी राष्ट्रपति पद की शपथ ले रहे हैं। उन्होंने बंटे हुए देश को एकजुट करने और उसकी आत्मा को बहाल करने का संकल्प लिया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yt2e3

Home / Miscellenous India / पीएम मोदी ने बाइडेन-हैरिस को दिया बधाई संदेश, राहुल ने बताया लोकतंत्र के नए अध्याय की शुरूआत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो