scriptलॉकडाउन में दिखा पीएम मोदी का 3डी अवतार, खाली समय में कर रहें ये काम | Pm Modi Shares 3d Video of Yoga on Youtube During Lockdown | Patrika News
विविध भारत

लॉकडाउन में दिखा पीएम मोदी का 3डी अवतार, खाली समय में कर रहें ये काम

Pm Modi yoga video : कुछ दिनों पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को लेकर लोगों से मन की बात कार्यक्रम में चर्चा की थी
पीएम मोदी ने कहा खुद के अंदर झांक कर देखने का लिए ये समय बिल्कुल सही है

नई दिल्लीMar 30, 2020 / 03:54 pm

Soma Roy

modi1.jpg

Pm Modi yoga video

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से निपटने के लिए एक तरफ जहां सारा देश एकजुट हो गया है। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने भी लॉकडाउन करके देश को सुरक्षित रखने की पहल की है। इस दौरान वे खुद भी नियमों का पालन कर रहे हैं। आम लोग जहां अपनों के साथ बातें करके, गेम्स खेलकर या दूसरे तरीकों से वक्त गुजार रहे हैं। वहीं कई लोग ये सोच रहे हैं कि ऐसे समय पीएम मोदी क्या कर रहे हैं। यही सवाल कई लोगों ने उनके, मन की बात कार्यक्रम में भी पूछी थी। इसी के जवाब में पीएम ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने अपने टाइम पास का वीडियो शेयर किया है।
पीएम मोदी को उनके योग प्रेम के लिए जाना जाता है। वे हमेशा से खुद को चुस्त—दुरुस्त रखने के लिए रोजाना योग और ध्यान करते हैं। ऐसे में उन्होंने अपने खाली वक्त में भी इसी को अपना सहारा बनाया है। पीएम मोदी ने अपने ट्विटर पर कुछ 3डी वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें उन्होंने अलग-अलग योगासनों के बारे में बताया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि बाहर निकलने के लिए मनाही है तो यह अपने अंदर झांकने का सही वक्त है।
dhyan1.jpg
पीएम मोदी ने आगे लिखा कि वह कोई फिटनेस एक्सपर्ट नहीं हैं और ना ही कोई मेडिकल एक्सपर्ट हैं, लेकिन योग करना उनकी जिंदगी का काफी वर्षों से हिस्सा रहा है। इससे उनको लाभ भी मिला है। मोदी ने उम्मीद जताई कि लोग भी खुद को सेहतमंद रखने के लिए इसे अपनाएंगे। पीएम नरेंद्र मोदी ने जो वीडियो अपलोड किए हैं वो एनिमेटिड हैं। इन वीडियो में पीएम मोदी का 3D अवतार में नजर आ रहे हैं, जिसमें वे योग के अलग-अलग आसन करते दिख रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/MannKiBaat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Miscellenous India / लॉकडाउन में दिखा पीएम मोदी का 3डी अवतार, खाली समय में कर रहें ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो