scriptबंगाल और असम के दौरे पर पीएम मोदी, 16 दिनों में दूसरी बार करी जाने की तैयारी | PM Modi to visit Bengal and Assam, preparing to go for second time | Patrika News
विविध भारत

बंगाल और असम के दौरे पर पीएम मोदी, 16 दिनों में दूसरी बार करी जाने की तैयारी

Highlights

पीएम के इस दौरे से भाजपा के मिशन को और धार मिल सकेगी।
भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस से सत्ता छीने में पूरी ताकत लगा रही है।

Feb 06, 2021 / 07:43 pm

Mohit Saxena

PM MODI

पीएम नरेंद्र मोदी।

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को असम और बंगाल के दौरे पर होंगे। दोनों ही राज्यों में कभी भी विधानसभा चुनाव की घोषणा होने की संभावना है। बीते 16 दिनों में पीएम मोदी दूसरी बार असम और बंगाल जाने की तैयारी में हैं। भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस से सत्ता छीनने को पूरी ताकत लगा रही है।
ऐसा माना जा रहा है कि पीएम के इस दौरे से भाजपा के मिशन को और धार मिल सकेगी। पीएम मोदी ने शनिवार शाम एक के बाद एक कई ट्वीट कर दौरे की जानकारी दी है। उन्होंने अंग्रेजी के अलावा बांग्ला में भी ट्वीट कर अपनी यात्रा का प्रयोजन बताया। उन्होंने बताया कि वे राज्य और राष्ट्र को कौन सी सौगात देने जा रहे हैं।
https://twitter.com/narendramodi/status/1358028670783266818?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि रविवार को शाम वे हल्दिया, पश्चिम बंगाल में रहेंगे। वहां बीपीसीएल की ओर से निर्मित एलपीजी इंपोर्ट टर्मिनल को राष्ट्र के नाम समर्पित करेंगे। इसके साथ पीएम उर्जा गंगा प्रॉजेक्ट के तहत दोभी-दुर्गापुर नेचुरल गैस पाइपलाइन सेक्शन को भी राष्ट्र को समर्पित करेंगे। एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने बताया कि हल्दिया रिफाइनरी के दूसरे कैटेलिटिक-इसोडेवेक्सिंग यूनिट की वह नींव भी रखेंगे। इसके साथ एनएच 41 पर रानीचक, दल्दिया रेल ओवर ब्रिज सह फ्लाइओवर का उद्घान होगा।
असम के लिए ये होगी सौगात

पीएम मोदी ने असम के कार्यक्रम का ब्योरो देकर ट्वीट कर कहा कि कल असम के लोगों के बीच रहूंगा। सोनितपुर जिले के धेकियाजुली में असोम माला कार्यक्रम को लॉन्च किया जाएगा। इससे राज्य की सड़क इन्फ्रास्टक्चर को ताकतवर बनाएंगे। इससे कनेक्टिविटी की समस्या में सुधार होगा।

Home / Miscellenous India / बंगाल और असम के दौरे पर पीएम मोदी, 16 दिनों में दूसरी बार करी जाने की तैयारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो