scriptजुकरबर्ग से मिलेंगे मोदी, मिला FB मुख्यालय में आने का न्योता | PM Modi will soon going to meet founder of facebook Mark zuckerberg | Patrika News
विविध भारत

जुकरबर्ग से मिलेंगे मोदी, मिला FB मुख्यालय में आने का न्योता

फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस महीने के अंत में अपने मुख्यालय में आने के लिए निमंत्रित किया

Sep 13, 2015 / 02:40 pm

सुभेश शर्मा

PM Modi-1

PM Modi-1

नई दिल्ली। फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस महीने के अंत में अपने मुख्यालय में आने के लिए निमंत्रित किया है। पीएम मोदी ने जुकरबर्ग का यह निमंत्रण स्वीकार भी कर लिया है।

उन्होंने फेसबुक पर लिखा है कि वह 27 सितंबर को अंतरराष्ट्रीय समय के अनुसार सुबह दस बजे टॉउनहाल में जुकरबर्ग से मिलेंगे। प्रधानमंत्री ने यह भी लिखा है कि जुकरबर्ग से उनकी मुलाकात यादगार होगी और कई मुद्दों पर बातचीत होगी। उन्होंने लोगों से अपील भी की है कि वे फेसबुक पर इस संबंध में अपने प्रश्न रखें।

इसके अलावा उन्होंने यह भी अपील की है कि लोग नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप पर भी अपने प्रश्न रख सकते हैं। उनके इन प्रश्नों से उनकी जुकरबर्ग से मुलाकात और यादगार हो जाएगी। गौरतलब है कि मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में भाग लेने के लिए इस महीने के अंत में अमरीका जानेवाले हैं। प्रधानमंत्री सोशल मीडिया पर सर्वाधिक सक्रिय रहने वाले नेताओं में से हैं और इस मंच का वह खासा इस्तेमाल भी करते हैं एवं उसे तवज्जो भी देते हैं।

Home / Miscellenous India / जुकरबर्ग से मिलेंगे मोदी, मिला FB मुख्यालय में आने का न्योता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो