scriptपीएम नरेंद्र मोदी ने तिरुपति बालाजी मंदिर में की पूजा, सीएम जगन मोहन रेड्डी भी रहे मौजूद | PM Narendra Modi arrives at Tirumala temple to offer prayers | Patrika News
विविध भारत

पीएम नरेंद्र मोदी ने तिरुपति बालाजी मंदिर में की पूजा, सीएम जगन मोहन रेड्डी भी रहे मौजूद

श्रीलंका दौरे के बाद आंध्र प्रदेश पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी
मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने किया पीएम मोदी का स्वागत
पीएम ने रेड्डी को दी सीएम बनने पर बधाई

नई दिल्लीJun 10, 2019 / 09:48 am

Shivani Singh

modi

नई दिल्ली। श्रीलंका दौरे के बाद रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्र प्रदेश पहुंचे। हवाई अड्डे से उतरते ही राज्य के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने फूल भेंट कर उनका स्वागत किया। बता दें कि रेड्डी ने इस दौरान पीएम मोदी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

 

https://twitter.com/ANI/status/1137692842929795072?ref_src=twsrc%5Etfw
मोदी ने की तिरुपति मंदिर में पूजा

पीएम मोदी तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे। यहां मौजूद पूजारियों ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया। मोदी ने मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनके साथ सीएम जगन मोहन रेड्डी भी मौजूद थे।
https://twitter.com/hashtag/AndhraPradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जनसभा को संबोधित

मंदिर पें पूजा से पहले पीएम नरेंद्र मोदी तिरुपति पहुंचे। यहां पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जनता के हितों को ध्यान में रख कर हम हमेशा काम करते रहेंगे। वहीं, इससे पहले पीएम मोदी ने जगनमोहन रेड्डी को मुख्यमंत्री बनने पर शुभकामनाएं दीं । पीएम ने कहा, ‘रेड्डी आंध्र प्रदेश को आगे लेकर जाएंगे। मैं आप लोगों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि भारत सरकार हमेशा आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ रहेगी।

https://twitter.com/hashtag/AndhraPradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद् मोदी ने कहा, ‘जनसंपर्क, जनसेवा, जन समर्थन और जनहित हमारे सिद्धांत हैं।प्रधानमंत्री ने कहा, चुनाव जीतना, ये चुनाव के समय चुनावी मैदान में करना होता है। लेकिन देश की जनता का दिल जीतना, ये काम हमें 365 दिन करते रहना है।

पीएम ने कहा, ‘ हमें सरकारें भी बनानी हैं और देश भी बनाना है।सरकार का इस्तेमाल भी देश बनने के लिए ही होना चाहिए, दल को बढ़ाने के लिए काम करना न तो हमारी प्रकृति है और ना ही हमारी संस्कृति।’

https://twitter.com/ANI/status/1137700055257931777?ref_src=twsrc%5Etfw

पार्टी के कार्यकर्ता कर्म में विश्वास करने वाले

पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता कर्म में विश्वास करने वाले लोग हैं। जब हम नगरपालिका के चुनाव भी नहीं जीत पाते थे तब भी भारत माता की जय के नारे को बुलंद करते थें। देश की सेवा में हमने चार-चार पीढ़ियां खपा दी हैं और तब जाकर आज देश की सेवा करने के लिए हमें एक और अवसर मिला है।

https://twitter.com/BJP4India/status/1137697874366541829?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Miscellenous India / पीएम नरेंद्र मोदी ने तिरुपति बालाजी मंदिर में की पूजा, सीएम जगन मोहन रेड्डी भी रहे मौजूद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो