scriptसूरत: पीएम मोदी की सभा में बड़ा हादसा, तुरंत रोका भाषण और मंच से दिए ये निर्देश | PM narendra Modi Has Stopped his speech after a cameraman fainted | Patrika News
विविध भारत

सूरत: पीएम मोदी की सभा में बड़ा हादसा, तुरंत रोका भाषण और मंच से दिए ये निर्देश

सूरत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एयरपोर्ट के एक्सटेंशन टर्मिनल की नींव रखी।

नई दिल्लीJan 30, 2019 / 04:16 pm

Kapil Tiwari

Narendra Modi in Surat

Narendra Modi Speech Stop

सूरत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को सूरत में एयरपोर्ट के एक्सटेंशन टर्मिनल की नींव रखी। इसके बाद पीएम ने एक सभा को भी संबोधित किया। पीएम मोदी जिस वक्त भाषण दे रहे थे, उसी वक्त पंडाल में एक हादसा हो गया। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्पीच के दौरान एक कैमरामैन बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा, जिसके बाद अफरातफरी का माहौल वहां खड़ा हो गया, लेकिन पीएम मोदी ने मंच से ही स्थिति को संभाला।

पीएम के भाषण के दौरान बेहोश हुआ कैमरामैन

पीएम के भाषण के दौरान जैसे ही ये घटना हुई, पीएम ने तुरंत ही अपना भाषण रोक दिया और उसके बाद अधिकारियों को तुरंत निर्देश दिए कि तत्काल एम्बुलेंस की व्यवस्था की जाए। पीएम मोदी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कैमरामैन किशन रामोलिया को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया जाए। पीएम के निर्देश के बाद 108 पर तत्काल कॉल किया गया और एम्बुलेंस के जरिए किशन रामोलिया को अस्पताल भेजा गया।

पहले भी इस तरह भाषण रोक चुके हैं पीएम मोदी

– आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इससे पहले भी कई बार इस तरह से देखा गया है, जब उन्हें रैली में कुछ अलग या गड़बड़ दिखती है तो वो अपना भाषण रोक देते हैं। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम की रैली में एक युवक अपने शरीर पर नरेंद्र मोदी का टैटू बनवाकर आ गया था और सभा में ही शर्ट उतारकर खड़ हो गया। इसके बाद पीएम ने उसे देखा तो कहा कि ‘आपके प्यार के लिए आभारी हूं, आपने पूरे शरीर को ऐसे कर दिया है, लेकिन मैं प्रार्थना करता हूं कि सभा में ध्यान दीजिए और शर्ट पहन लीजिए।

– एक बार पीएम मोदी ने अजान के चलते भी अपना भाषण रोक दिया था। वहीं पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली में जब भीड़ बेकाबू होने लगी और पेड़ों पर चढ़ने लगी तो पीएम मोदी ने खुद उनसे उतरने का आग्रह किया था और कहा था कि तुम्हें चोट लग जाएगी नीचे आज जाईए।

Home / Miscellenous India / सूरत: पीएम मोदी की सभा में बड़ा हादसा, तुरंत रोका भाषण और मंच से दिए ये निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो