scriptPOK में सर्जिकल स्ट्राइक:  #ModiPunishesPak का चला ट्रेंड | POk surgical strike: #ModiPunishesPak in trend | Patrika News
विविध भारत

POK में सर्जिकल स्ट्राइक:  #ModiPunishesPak का चला ट्रेंड

उड़ी आंतकी हमले का करारा जबाव देते हुए भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राईक के जरिए पाकिस्तान की सीमा

Sep 30, 2016 / 04:33 pm

युवराज सिंह

Surgical Strike

Surgical Strike

नई दिल्ली। उड़ी आंतकी हमले का करारा जबाव देते हुए भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राईक के जरिए पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकियों को मार गिराया। इस सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सेना के डीजीएमओ लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता की मौजूदगी में देश को मामले की पूरी जानकारी दी। इसके बाद सोशल मीडिया पर नारे की तरह हैशटैग के साथ कमेंट्स की भरमार हो गई।

फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सअप पर लोगों ने टीवी चैनलों के स्क्रीन शॉट्स जमकर शेयर किए। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में #ModiPunishesPak और उसके बाद #IndiaGivesItBack, #surgicalstrike, #DGMO, #IndianArmy सबसे ऊपर दिखने लगे. यह ट्विटर के वर्ल्ड और इंडिया दोनों ट्रेंड में लगातार बना हुआ है।

वहीं पाकिस्तानी सेना ने कहा है कि भारत की ओर से कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई है, ये सीमा पार से फायरिंग थी। यह पहले भी होती रही है। लेकिन वहां भी टॉप ट्रेंड में #surgicalstrike और #IndianArmy के साथ #TwoPakistani ट्रेंड करने लगा।

केरल में बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हमारी सेना चुप नहीं बैठने वाली, वह जवाब देगी। इसके बाद ऐसी बड़ी कार्रवाई हुई तो सोशल मीडिया पर राजनीति भी तेज हुई।इसके अलावा लगभग सभी राजनीतिक दलों ने भारतीय सेना की इस कारज़्वाई का समर्थन किया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने भारत माता की जय लिखकर ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘भारत माता की जय. पूरा देश भारतीय सेना के साथ है।


https://twitter.com/hashtag/ModiPunishesPak?src=hash




https://twitter.com/hashtag/SurgicalStrike?src=hash





https://twitter.com/narendramodi




https://twitter.com/narendramodi


Home / Miscellenous India / POK में सर्जिकल स्ट्राइक:  #ModiPunishesPak का चला ट्रेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो