scriptपाकिस्तानी महिलाओं के जाल में ऐसे फंसा था एयरफोर्स अधिकारी, पुलिस ने किए ये सनसनीखेज़ खुलासे | police reveals in arun marwah honeytrap case | Patrika News
विविध भारत

पाकिस्तानी महिलाओं के जाल में ऐसे फंसा था एयरफोर्स अधिकारी, पुलिस ने किए ये सनसनीखेज़ खुलासे

मारवाह के ऊपर आरोप लगाए गए हैं कि उन्होंने महिलाओं की चिकनी-चुपड़ी बातों में आकर देश की गुप्त और खूफिया जानकारियां उनके साथ शेयर की हैं।

Feb 18, 2018 / 03:18 pm

Sunil Chaurasia

arun marwah
नई दिल्ली। हनीट्रैप मामले में फंसे 51 साल के एयर फोर्स ग्रुप कैप्टन अरुण मारवाह को लेकर पुलिस ने बड़े खुलासे किए हैं। पूरे मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों की मानें तो दोनों महिलाओं ने मारवाह के पास एडल्ट वेबसाइटों से फिल्म डाउनलोड करके कुल 5 वीडियोज़ भेजे थे। बता दें कि मारवाह की इन महिलाओं से सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। बताते चलें कि इस पूरे मामले को लेकर ऐसा संदेह जताया जा रहा है कि पाकिस्तानी खूफिया एजेंसी आईएसआई ने महिलाओं के नाम पर फेक अकाउंट बनाकर मारवाह को जाल में फंसाया है।
इस पूरे मामले को लेकर मारवाह के ऊपर आरोप लगाए गए हैं कि उन्होंने महिलाओं की चिकनी-चुपड़ी बातों में आकर देश की गुप्त और खूफिया जानकारियां उनके साथ शेयर की हैं। बताते चलें कि पुलिस ने अरुण मारवाह के फोन से डेटा निकालकर ये सभी जानकारियां दी हैं। इससे पहले मारवाह ने अपने फोन से वीडियो को डिलीट कर दिया था। डिलीटेड वीडियो के आधार पर पुलिस ने मारवाह से पूछताछ की तो उन्होंने सारी बातें उगल दीं। मारवाह ने पुलिस को बताया कि दो महिलाओं ने उनके फोन पर वीडियो सेंड किए थे।
अब पुलिस ने फेसबुक से दोनों महिलाओं के अकाउंट के आईपी एड्रेस मंगवाए हैं। मामले की जांच करे रहे अधिकारियों ने फेसबुक से महिलाओं के अकाउंट के बारे में कुछ जानकारियां भी मांगी हैं। जिनमें अकाउंट बनाने की तारीख और जगह के बारे में सवाल किए गए हैं। इसके साथ ही फेसबुक से वे सभी मैसेज भी मांगे गए हैं, जिन्हें तीनों अकाउंट से डिलीट किया गया है। बताते चलें कि मारवाह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में दिल्ली के तिहाड़ जेल भेजा गया है।
पुलिस ने बताया कि दोनों महिलाओं ने मारवाह को इंटरनेट के माध्यम से ही कॉल भी की थीं। लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि इन महिलाओं के साथ देश की रक्षा शाखा के कुल 60 लोग जुड़े हुए मिले हैं। जिनमें से कई तो अपनी सेवाओं से मुक्त भी हो चुके हैं।

Home / Miscellenous India / पाकिस्तानी महिलाओं के जाल में ऐसे फंसा था एयरफोर्स अधिकारी, पुलिस ने किए ये सनसनीखेज़ खुलासे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो