scriptपुलिस ने अचानक लालू प्रसाद के बाहरी खाने पर लगा दी रोक, डॉक्टर्स ने कहा- यह ठीक नहीं | police take big action against lalu prasad food | Patrika News
विविध भारत

पुलिस ने अचानक लालू प्रसाद के बाहरी खाने पर लगा दी रोक, डॉक्टर्स ने कहा- यह ठीक नहीं

लालू प्रसाद के बाहरी खाने पर पुलिस ने रोक लगा दी।

नई दिल्लीJan 02, 2019 / 03:03 pm

Mangesh

lalu prasad

पुलिस ने अचानक लालू प्रसाद के बाहरी खाने पर लगा दी रोक, डॉक्टर्स ने कहा- यह ठीक नहीं

नई दिल्ली। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की लगातार मुसीबतें बढ़ती जा रही है। अपनी सेहत को लेकर लालू प्रसाद करीब चार महीने से रिम्स में भर्ती हैं। फिर बड़े बेटे तेज प्रताप ने अपनी पत्नी से तलाक लेने का फैसला कर लिया। वहीं, अब उनकी सुरक्षा को लेकर बड़ा खतरा सामने आ गया। इसलिए, पुलिस ने अचानक उनके बाहरी खाने पर रोक लगा दी है।
पुलिस के इस फैसले से डॉक्टर परेशान

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने लालू प्रसाद के बाहरी खाने पर अचानक रोक लगा दी है। पुलिस ने सुरक्षा के दृष्टिकोण से यह रोक लगाई है। इस रोक के कारण मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री को समय पर खाना नहीं मिल सका। इससे उनका इलाज कर रहे डॉक्टर परेशान काफी परेशान हो गए। दरअसल, डॉक्टर ने लालू प्रसाद को इन्सुलिन दे दिया था और उन्हें खाना नहीं मिला। ऐसे में डॉक्टर इस बात से परेशान थे कि कहीं वे बेहोश ना हो जाएं। रिम्स प्रबंधन का कहना है कि लालू प्रसाद को डॉक्टरों की सलाह पर ही खाना दिया जा रहा है।
बिरसा मुंडा जेल प्रशासन को लिखा गया पत्र

इधर, पुलिस के इस एक्शन के बाद रिम्स प्रबंधन ने बिरसा मुंडा जेल प्रशासन को पत्र लिखकर सहयोग करने की अपील की। पत्र में कहा गया कि लालू प्रसाद कई बीमारियों से ग्रसित हैं। ऐसे में उनके सेवादार को बाहरी खाना, झींगा मछली और पानी देने में जेल और जिला प्रशासन को सहयोग करना चाहिए। गौरतलब है कि जेल प्रशासन ने दो दिन पहले लालू प्रसाद के कमरे का जायजा लिया था। जांच के दौरान सुरक्षा संबंधी कई खामियां सामने आई थी। जिसके बाद उन्हें दूसरे वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि उन्हें खतरा हो सकता है इसलिए यह रोक लगाई है।

Home / Miscellenous India / पुलिस ने अचानक लालू प्रसाद के बाहरी खाने पर लगा दी रोक, डॉक्टर्स ने कहा- यह ठीक नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो