scriptNCP नेता प्रफुल्ल पटेल पहुंचे ED दफ्तर, इकबाल मिर्ची से जुड़े मामले हो सकती है पूछताछ | Praful Patel arrives at ED office may questioned regard Iqbal mirchi | Patrika News
विविध भारत

NCP नेता प्रफुल्ल पटेल पहुंचे ED दफ्तर, इकबाल मिर्ची से जुड़े मामले हो सकती है पूछताछ

दो दिन पहले ईडी ने पटेल को जारी किया था समन प्रफुल्‍ल पटेल ने अपने ऊपर लगे आरोपों को किया खारिज दाऊद के करीबी इकबाल मिर्ची से जुड़़े़े हैं एनसीपी नेता के ताड़

नई दिल्लीOct 18, 2019 / 01:02 pm

Dhirendra

praful_patel.jpg
नई दिल्‍ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ( NCP ) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल शुक्रवार को मुंबई स्थित प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) दफ्तर पहुंच गए हैं। ईडी के अधिकारी एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल से दाऊद के करीबी सहयोगी इकबाल मिर्ची के साथ कथित जमीन सौदे को लेकर पूछताछ की जाएगी। आरोप है कि इकबाल मिर्ची के सीजे हाउस में प्रफुल्ल पटेल के दो फ्लैट हैं।
ईडी ने 2 दिन पहले जारी किया था समन

बता दें कि पूर्व नागरिक उड्डयन मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल को प्रवर्तन निदेशालय ने दो दिन पहले तलब किया था। ईडी ने प्रफुल्ल पटेल को 18 अक्तूबर को दफ्तर में पेश होने के लिए समन जारी किया था। प्रफुल्ल पटेल को ये समन कथित तौर पर गैंगस्टर इकबाल मिर्ची से संबंधित एक भूमि सौदे में उनका नाम सामने आने पर भेजा गया था।
आरोप निराधार
हालांकि प्रफुल्ल पटेल ने इन आरोपों को खारिज किया है। पटेल ने कहा कि इसमें काल्पनिक विचार और कागजात हैं जो मीडिया में लीक किए गए हैं। जाहिर है कि आपके पास कुछ कागजात हैं जो शायद कभी मेरे ध्यान में नहीं आए। इस स्तर पर सब कुछ बॉम्बे हाईकोर्ट के पास है। उन्होंने कहा हम सीधे संपत्ति की देखरेख नहीं कर रहे हैं और न ही हम सीधे इसके प्रभारी हैं।

Home / Miscellenous India / NCP नेता प्रफुल्ल पटेल पहुंचे ED दफ्तर, इकबाल मिर्ची से जुड़े मामले हो सकती है पूछताछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो