scriptआज तेजप्रताप धूमधाम से मनाएंगे लालू यादव का जन्‍मदिन, RJD ऑफिस पर समर्थकों का लगा जमावड़ा | Pratapap Yadav celebrate Lalu birthday today inPatna supporters gathering RJD office | Patrika News
विविध भारत

आज तेजप्रताप धूमधाम से मनाएंगे लालू यादव का जन्‍मदिन, RJD ऑफिस पर समर्थकों का लगा जमावड़ा

आज 72 साल के हो गए लालू यादव
फिलहाल रिम्‍स में भर्ती है आरजेडी अध्‍यक्ष
बिहार के मुख्‍यमंत्री और रेल मंत्री रहे हैं लालू यादव

Jun 11, 2019 / 03:17 pm

Dhirendra

lalu

तेजप्रताप यादव धूमधाम से मनाएंगे लालू का जन्‍मदिन, RJD ऑफिस पर समर्थकों का लगा जमावड़ा

नई दिल्‍ली। राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो और बिहार के सबसे कद्दावर नेताओं में शुमार लालू यादव का आज 72वां जन्मदिन है। पटना में राबड़ी आवास से लेकर रिम्स रांची में उनके समर्थकों की भाड़ी भीड़ जुटी है। पटना स्थित आरजेडी कार्यालय पर भी भारी संख्‍या में लालू यादव के समर्थक मौजूद हैं। लेकिन लालू यादव के जेल से बाहर नहीं होने के कारण समर्थकों में मायूसी छाई हुई है।
सावधान! जानलेवा हो सकता है दिल्‍ली का तापमान, अस्‍पतालों में बढ़ने लगी हैं मरीजों की संख्‍या

tej
जन्‍मदिन पर तेजप्रताप काटेंगे केक

दूसरी तरफ लालू यादव के जन्मदिन को उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव धूमधाम से पार्टी ऑफिस में आज मनाएंगे। आरजेडी ऑफिस में आज कार्यकर्ताओं के साथ तेजप्रताप केक काटेंगे। बता दें कि लालू प्रसाद यादव बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं और देश के रेल मंत्री भी रह चुके हैं। रेल मंत्री के रूप में भी वो दुनिया भर में चर्चा का विषय बने। रेल मंत्री रहते हुए उन्‍होंने भारतीय रेल को घाटे से मुनाफे में लाने का काम किया था। वर्तमान वो बिहार की सबसे बड़ी पार्टी रही आरजेडी के अध्यक्ष हैं।
कठुआ गैंगरेप-मर्डर केसः जानिए देश को झकझोरने वाले इस कांड में कब-क्या हुआ?

lalu
रिम्‍स में भर्ती हैं

वर्तमान में लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में सीबीआई की विशेष कोर्ट से दोषी साबित होने के बाद बतौर सजा जेल में हैं। लालू यादव को अब तक विभिन्न मामलों में 25 साल से ज्यादा की सजा सुनाई जा चुकी है। सेहत बिगड़ने के कारण इन दिनों उन्हें रांची के सरकारी अस्पताल में रखा गया है। रिम्‍स में उनसे लोग सिर्फ तीन ही मिल सकते हैं। सुप्रीम कोर्ट से उनकी जमानत याचिका पहले ही खारिज हो चुकी है। वहीं लालू यादव की सेहत में लगातार गिरावट आ रही है।

Home / Miscellenous India / आज तेजप्रताप धूमधाम से मनाएंगे लालू यादव का जन्‍मदिन, RJD ऑफिस पर समर्थकों का लगा जमावड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो