परेड ग्राउंड पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, आखिर क्यों चर्चा में हैं विशेष 'पगड़ी'

वॉर मेमोरियल में शहीदों को श्रद्घांजलि देने के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परेड ग्राउंड पहुंच गए हैं। अब देश के राष्ट्रपति का इंतजार हो रहा है।

नई दिल्ली। वॉर मेमोरियल में शहीदों को श्रद्घांजलि देने के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परेड ग्राउंड पहुंच गए हैं। अब देश के राष्ट्रपति का इंतजार हो रहा है। मेमोरियल से लेकर परेड ग्राउंड तक पीएम मोदी के सिर पर बंधी विशेष पगड़ी की काफी चर्चा हो रही है। आम लोगों के द्वारा सोशल मीडिया पर इस पगड़ी की काफी तारीफ भी की जा रही है। वास्तव में पीएम नरेंद्र मोदी ने आज जामनगर से आई एक विशेष 'पगड़ी' पहनी है। सबसे पहले गुजरात के जामनगर के शाही परिवार द्वारा इस तरह की पहली 'पगड़ी' पीएम को उपहार में दी गई थी।

पीएम नरेंद्र मोदी प्रत्येक नेशनल फेस्टीवल में कुछ ना कुछ अलग करते हुए दिखाई देते हैं। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वो अलग तरह की पगडऱ में दिखाई दिए थे। इस बार वो जामनगर पगड़ी में दिखाई दिए हैं। जिसकी सोशल मीडिया में काफी चर्चा है। आम लोगों के द्वारा यह पगड़ी काफी पसंद भी की जा रही है। आने वाले दिनों से यह पगड़ी भी फैशन स्टाइल का रूप भी ले सकती है।

PM Narendra Modi
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned