scriptपंजाब: किसानों के समर्थन में मोबाइल टॉवरों को पहुंचाया नुकसान, सीएम ने दिए कार्रवाई के आदेश | Punjab: Damage to mobile towers in support of farmers | Patrika News
विविध भारत

पंजाब: किसानों के समर्थन में मोबाइल टॉवरों को पहुंचाया नुकसान, सीएम ने दिए कार्रवाई के आदेश

Highlights

मोगा के पास एकता नगर में स्थानीय लोगों ने एक टॉवर पर हमला बोल दिया।
लोगों के हाथों में तार काटने वाले औजार भी देखे गए।

नई दिल्लीDec 28, 2020 / 09:16 pm

Mohit Saxena

Amrinder Singh
नई दिल्ली। केंद्र के नए कृषि कानूनों (Agriculture Laws) के खिलाफ पंजाब (Punjab) के कई गांवों में लोग मोबाइल टॉवर चढ़ गए। यहां पर उन्होंने इसकी तारों को काटने के साथ तोड़फोड़ भी की। सोमवार को ऐसे ही दो मामले सामने आए। पंजाब के फिरोजपुर के टिब्बी कलां में गांव वालों ने किसान आंदोलन (Farmers Protest) के समर्थन में टेलीकॉम टॉवर पर चढ़ गए। उसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। इससे पहले रविवार रात मोगा के पास एकता नगर में स्थानीय लोगों ने एक टॉवर पर हमला बोल दिया।
https://twitter.com/ANI/status/1343566709760774145?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक वीडियो भी जारी किया, इसमें फिरोजपुर के टिब्बी कलां गांव में लोग एक मोबाइल टॉवर पर चढ़े हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथों में तार काटने वाले औजार भी देखे गए। इससे वो टावर के तारों काट रहे हैं। इससे पहले मोगा के पास एकता नगर के लोगों ने रविवार रात को कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में मोबाइल टॉवा को नुकसान पहुंचाया।
पुलिस के अनुसार, “हम घटना की जांच कर रहे हैं। किसानों ने इसकी निंदा की है। वे इस तरह के कामों का समर्थन नहीं कर रहे हैं।”

सीएम ने सख्त कार्रवाई के दिए आदेश
वहीं पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पुलिस को निर्देश दिया कि वे राज्य में मोबाइल टावरों के साथ छेड़छाड़ करने वालों सख्त कार्रवाई करें। इससे पहले सीएम अमरिंदर अपील कर चुके हैं कि लोग मोबाइल टावरों को नुकसान न पहुंचाएं और राज्य की टेलीकॉम सेवा को बाधित न करें।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ycrql

Home / Miscellenous India / पंजाब: किसानों के समर्थन में मोबाइल टॉवरों को पहुंचाया नुकसान, सीएम ने दिए कार्रवाई के आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो