scriptएयर स्ट्राइक पर रामदेव का बयान, कहा- अंजाम अभी बाकी है, सबूत मांगने वाले को लेकर कही ऐसी बात | ramdev on air strike | Patrika News
विविध भारत

एयर स्ट्राइक पर रामदेव का बयान, कहा- अंजाम अभी बाकी है, सबूत मांगने वाले को लेकर कही ऐसी बात

– एयर स्ट्राइक पर रामदेव का बड़ा बयान
– रामदेव ने कहा अंजाम अभी बाकी है
– सबूत मांगने वालों पर कसा तंज

नई दिल्लीMar 05, 2019 / 05:14 pm

Kaushlendra Pathak

ram

एयर स्ट्राइक पर रामदेव का बयान, कहा- अंजाम अभी बाकी है, सबूत मांगने वाले को लेकर कही ऐसी बात

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलावामा में आतंकी हमले के बाद देश में काफी तनाव का माहौल है। भारत ने आतंकी हमले के जवाब में पाकिस्तान के ऊपर एयर स्ट्राइक किया। हालांकि, पाकिस्तान ने भी भारत के खिलाफ कार्रवाई की। इस कार्रवाई के बाद देश में सियासी हलचल तेज हो गई है और विपक्ष सरकार से सबूत मांग रही है। इसी कड़ी में योग गुरु बाबा रामदेव ने भी एयर स्ट्राइक को लेकर बड़ा बयान दिया है।
एयर स्ट्राइक पर रामदेव का बड़ा बयान

मंगलवार को पटना पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि अभी न रुकने का वक्त है और न झुकने का वक्त। उन्होंने कहा कि अभी अंजाम बाकी है। रामदेव ने कहा अभी असली कार्रवाई बाकी है। इस दौरान रामदेव ने उनलोगों को भी टारगेट किया, जो इस कार्रवाई के सबूत मांग रहे हैं और सेना की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं। योग गुरु ने कहा कि राष्ट्र की सुरक्षा से खेलने वाले लोग राष्ट्रद्रोही हैं। योग गुरु ने कहा कि ओछी बातें करने वाले देश की इज्जत से खेल रहे हैं।
सबूत मांगने वाले को लेकर कही ऐसी बात

बाबा रामदेव ने कहा कि यह कार्रवाई दो महीने, चार महीने या छह महीने भी चल सकती है। उन्होंने कहा कि देश में लोकसभा होना भी है, लेकिन केवल इलेक्शन ही देश नहीं है, यह पॉलिटकल पार्टियां हैं जो देश का एक छोटा हिस्सा हैं। यहां 130 करोड़ लोगों की सुरक्षा और भारत की अखंडता और स्वाभिमान का सवाल है। इसके अलावा भारतीय वायुसेना के एयर स्‍ट्राइक के सबूत मांगने वालों को उन्होंने गद्दार गैंग करार दिया। उन्‍होंने कहा कि देश में एक गिरोह बना है, जो बात-बात में सबूत मांगता है। विरोध अपनी जगह है, लेकिन जब देश की सुरक्षा की बात आती है तो सब को एक हो जाना चाहिए।

Home / Miscellenous India / एयर स्ट्राइक पर रामदेव का बयान, कहा- अंजाम अभी बाकी है, सबूत मांगने वाले को लेकर कही ऐसी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो