scriptबिहार: तेजस्वी यादव के नहीं पहुंचने से राजद की बैठक स्थगित, नेताओं ने जताई नाराजगी | RJD meeting canclled due to Tejashwi Yadav not present | Patrika News
विविध भारत

बिहार: तेजस्वी यादव के नहीं पहुंचने से राजद की बैठक स्थगित, नेताओं ने जताई नाराजगी

शुक्रवार को राबड़ी देवी के आवास पर हुई थी बैठक
सदस्यता अभियान पर चर्चा के लिए बुलाई गई थी बैठक
इस बैठक में भी तेजस्वी और तेज नहीं हुए थे शामिल

Aug 17, 2019 / 08:26 pm

Prashant Jha

Tejashwi Yadav

बिहार: तेजस्वी यादव के नहीं पहुंचने से राजद की बैठक स्थगित

पटना: बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की शनिवार को होने वाली बैठक टाल दी गई है। हालांकि बैठक रद्द करने के पीछे राजद के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) की उपस्थित नहीं होना बताया जा रहा है। राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि अपरिहार्य कारणों से पार्टी की बैठक स्थगित कर दी गई है। उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा सदस्यता अभियान मजबूती से चलाया जा रहा है। तेजस्वी यादव के नहीं आने के सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि दिल्ली में व्यस्तता के कारण वह नहीं आ पाए।

नेताओं ने जताई नाराजगी

गौरतलब है कि सदस्यता अभियान पर चर्चा के लिए शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ( Rabri Devi ) के आवास पर पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई गई थी। बैठक में तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव नहीं पहुंचे। तेजस्वी के नहीं आने पर कई नेताओं ने नाराजगी भी जताई थी। सदस्यता अभियान और संगठन की मजबूती पर चर्चा के बाद बैठक शनिवार तक के लिए स्थगित कर दी गई। पार्टी की ओर से बताया गया कि शनिवार की बैठक में तेजस्वी रहेंगे।

ये भी पढ़ें: राम माधव का बड़ा बयान: जम्‍मू-कश्‍मीर में थ्री नेशन थ्‍योरी समाप्‍त, हालात सामान्‍य होने पर होगा चुनाव

राजद की करारी हार के बाद से अलग चल रहे हैं तेजस्वी

तेजस्वी के आने की सूचना के बाद उत्साहित कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शनिवार को पटना हवाईअड्डा पहुंचे थे, परंतु तेजस्वी के नहीं आने के कारण वे भी मायूस लौट गए। गौरतलब है कि नौ अगस्त से प्रारंभ राजद के सदस्यता अभियान में तेजस्वी यादव के शामिल नहीं होने के कारण अभियान जोर नहीं पकड़ रहा। इस साल हुए लोकसभा चुनाव में राजद की करारी हार के बाद से ही तेजस्वी पटना में कम समय दे रहे हैं। उनका अधिकांश समय दिल्ली में बीत रहा है।

Home / Miscellenous India / बिहार: तेजस्वी यादव के नहीं पहुंचने से राजद की बैठक स्थगित, नेताओं ने जताई नाराजगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो