शिअद, भाजपा और कांग्रेस के कई नेता आप में शामिल

शिअद, भाजपा और कांग्रेस के कई नेता आप में शामिल
kejariwal

पंजाब में शिअद, भाजपा तथा कांग्रेस के कई नेता आप में शामिल हो गए। 

चंडीगढ़। पंजाब में शिरोमणि अकाली दल (शिअद) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन तथा कांग्रेस को सोमवार को उस समय गहरा झटका लगा जब इनके कई नेता आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए। 

आप के पंजाब मामलों के प्रभारी संजय सिह, प्रदेश संयोजक गुरप्रीत घुग्गी तथा व्यापार, उद्योग और परिवहन विभाग के अध्यक्ष और सुनाम से उम्मीदवार अमन अरोड़ा की मौजूदगी में पंजाब ईंट भट्ठा एसोसिएशन के अध्यक्ष हरविंदर सिंह सेखों, महासचिव सुरिंदर सिंगला, एसोसिएशन के संगरूर के चेयरमैन प्रेम गुप्ता और पटियाला के चेयरमैन यशपाल समेत राज्य के विभिन्न जिलों के अनेक पदोधिकारियों और सदस्यों ने आप में शामिल होने की घोषणा की। 

इस मौके पर हरविंदर सिंह सेखों ने बताया कि ईंट-भट्ठा ऐसोसिएशन पंजाब इससे पहले शिअद का समर्थन करती रही है, लेकिन उसकी पंजाब और व्यापार कारोबार विरोधी नीतियों से पूरी तरह वे पूरी तरह से निराश हैं, इसलिये उन्होंने बिना शर्त आप में शामिल होने का फैसला लिया है। 

उन्होंने बताया कि राज्य में 2700 ईंट-भट्ठे हैं और प्रत्येक भट्ठे पर औसतन 300 स्थाई मजदूर हैं। इनके अलावा राजपुरा से कांग्रेस और भाजपा के कई नेता भी सोमवार को आप में शामिल हुए। इनमें पटियाला जिला कांग्रेस महासचिव अशोक अरोड़ा, राजपुरा बार एसोसिएशन की कार्यकारी सदस्य गीता भारती, भाजपा युवा मोर्चा राजपुरा के पूर्व प्रधान रोहित कुमार सिंधी के अलावा भाजपा के अनेक नेताओं ने आप में शामिल होने की घोषणा की।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned