scriptशिअद, भाजपा और कांग्रेस के कई नेता आप में शामिल | SAD, BJP and Congress leaders join AAP | Patrika News

शिअद, भाजपा और कांग्रेस के कई नेता आप में शामिल

Published: Oct 03, 2016 11:49:00 pm

पंजाब में शिअद, भाजपा तथा कांग्रेस के कई नेता आप में शामिल हो गए। 

kejariwal

kejariwal

चंडीगढ़। पंजाब में शिरोमणि अकाली दल (शिअद) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन तथा कांग्रेस को सोमवार को उस समय गहरा झटका लगा जब इनके कई नेता आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए। 

आप के पंजाब मामलों के प्रभारी संजय सिह, प्रदेश संयोजक गुरप्रीत घुग्गी तथा व्यापार, उद्योग और परिवहन विभाग के अध्यक्ष और सुनाम से उम्मीदवार अमन अरोड़ा की मौजूदगी में पंजाब ईंट भट्ठा एसोसिएशन के अध्यक्ष हरविंदर सिंह सेखों, महासचिव सुरिंदर सिंगला, एसोसिएशन के संगरूर के चेयरमैन प्रेम गुप्ता और पटियाला के चेयरमैन यशपाल समेत राज्य के विभिन्न जिलों के अनेक पदोधिकारियों और सदस्यों ने आप में शामिल होने की घोषणा की। 

इस मौके पर हरविंदर सिंह सेखों ने बताया कि ईंट-भट्ठा ऐसोसिएशन पंजाब इससे पहले शिअद का समर्थन करती रही है, लेकिन उसकी पंजाब और व्यापार कारोबार विरोधी नीतियों से पूरी तरह वे पूरी तरह से निराश हैं, इसलिये उन्होंने बिना शर्त आप में शामिल होने का फैसला लिया है। 

उन्होंने बताया कि राज्य में 2700 ईंट-भट्ठे हैं और प्रत्येक भट्ठे पर औसतन 300 स्थाई मजदूर हैं। इनके अलावा राजपुरा से कांग्रेस और भाजपा के कई नेता भी सोमवार को आप में शामिल हुए। इनमें पटियाला जिला कांग्रेस महासचिव अशोक अरोड़ा, राजपुरा बार एसोसिएशन की कार्यकारी सदस्य गीता भारती, भाजपा युवा मोर्चा राजपुरा के पूर्व प्रधान रोहित कुमार सिंधी के अलावा भाजपा के अनेक नेताओं ने आप में शामिल होने की घोषणा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो