scriptराम मंदिर निर्माण को लेकर साध्वी प्राची का बड़ा बयान, 6 दिसंबर को होगा शिलान्यास | Sadhvi Prachi's big statement about construction of Ram temple will be held on December 6 | Patrika News
विविध भारत

राम मंदिर निर्माण को लेकर साध्वी प्राची का बड़ा बयान, 6 दिसंबर को होगा शिलान्यास

साध्वी प्राची ने कहा है कि 6 दिसंबर से राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरु हो जाएगा।

नई दिल्लीNov 03, 2018 / 07:45 pm

Anil Kumar

राम मंदिर निर्माण को लेकर साध्वी प्राची का बड़ा बयान, 6 दिसंबर को होगा शिलान्यास कार्यक्रम

राम मंदिर निर्माण को लेकर साध्वी प्राची का बड़ा बयान, 6 दिसंबर को होगा शिलान्यास कार्यक्रम

नई दिल्ली। आम चुनाव 2019 का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे राम मंदिर निर्माण का मुद्दा सियासी तौर पर गरमाता जा रहा है। अब साध्वी प्राची ने कहा है कि 6 दिसंबर से राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरु हो जाएगा। 6 दिसंबर को शिलान्यास करना है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में पूरे हिन्दुस्तान से केवल हिन्दुओं को बुलाओ, राम मंदिर की घोषणा करो, किसी की भी जरूरत नहीं है राम मंदिर बन जाएगा। बता दें कि साध्वी प्राची राजधानी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडिय में शनिवार को आयोजित 3 हजार साधु-संतों की बैठक में कही। इससे पहले शनिवार को ही योग गुरु बाबा रामदेव ने साफ तौर पर कहा कि इसी वर्ष के अंत तक देश को राम मंदिर निर्माण को लेकर एक शुभ समाचार मिलेगा।

https://twitter.com/ANI/status/1058674519152513024?ref_src=twsrc%5Etfw

दिल्ली में हो रही है साधु-संतों की दो दिवसीय बैठक

आपको बता दें कि शनिवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में देशभर के साधु-संतों की दो दिवसीय बैठक शुरु हो चुकी है। इस बैठक को ‘धर्मादेश’ नाम दिया दिया गया है। इस बैठक में तीन हजार से अधिक साधु-संत भाग ले रहे हैं। इसके अलावे हिन्दू धर्म के सभी के सभी 125 संप्रदायों के संत भी हिस्सा लेने पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली में आयोजित यह बैठक साधु-संतों का इस तरह का जमावड़ा प्रयागराज कुंभ से पहले सबसे बड़ा है।

राम मंदिर पर बाबा रामदेव का बड़ा बयान, इसी वर्ष देश को मिलेगा शुभ समाचार

राम मंदिर निर्माण को लेकर हो रही है गहन चिंतन

आपको बता दें कि धर्मादेश में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर गहन चिंतन किया जाएगा। इस बाबत अखिल भारतीय संत समिति के महामंत्री स्वामी जितेंद्रनन्द सरस्वती ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने संतों को निराश किया है। इसलिए अब समय आ गया है कि कोई बड़ा फैसला किया जाए। बताया जा रहा है कि दो दिन की इस बैठक में तीन सत्र होंगे। बैठक के दूसरे दिन श्रीश्री रविशंकर सहित तमाम बड़े संत और शंकराचार्य सबरीमाला पर व्यख्यान देंगे और राम मंदिर पर प्रस्ताव भी रखा जाएगा।

Home / Miscellenous India / राम मंदिर निर्माण को लेकर साध्वी प्राची का बड़ा बयान, 6 दिसंबर को होगा शिलान्यास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो