'रसोड़े में कौन' बयान से सुर्खियों में Sambit Patra, राहुल गांधी को लेकर कही ये बात

  • BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ( Sambit Patra ) का बयान Twitter पर वायरल
  • Rahul Gandhi को बताया था टीवी सीरियल का 'राशि बेन'

नई दिल्ली। बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ( Sambit Patra ) एक बार फिर सुर्खियों में है। एक डिबेट के द्वारा उनके द्वारा दिए गए 'रसोड़े में कौन' वाले बयान सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है। पात्र का यह बयान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर काफी ट्रेंड कर रहा है। वहीं, इस मामले पर कुछ नेताओं की प्रक्रिया भी सामने आ रही है। सबसे पहले जानते हैं यह मामला है क्या...

संबित पात्रा का बयान वायरल

दरअसल, मंगलवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक थी। इस बैठक में कांग्रेस पार्टी की अंदरुनी लड़ाई खुलकर सतर पर सामने आ गई। बीजेपी नेताओं ने इस मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी पर जमकर तंज कसा। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसते हुए कहा था रसोड़े में कौन, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के अंदर रसोड़े में कौन। पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ही कांग्रेस के रसोड़े में है। दरअसल, यह वाक्या एक टीवी सीरियल से लिया गया है। इस सीरियल में सास अपनी बहू से पूछती है कि मेरी साड़ी पर जूस गिरा था, जिसके बाद मैं नहाने गई। उसके बाद कुकर में चने चढ़ा कर तुम मेरे पास आई। उस समय रसोड़े में कौन था। जवाब में छोटी बहू कहती है राशि बेन थी किचन में। जिस पर सास कहती है कि सारे चने निकालकर कूकर गैस पर चढ़ा दिए। इस वाक्या को कांग्रेस से जोड़ते हुए संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी राशि बेन हैं।

कुमार विश्वास ने कही ये बात

इस वीडियो को ट्विटर ( Video Viral On Twitter ) पर जमकर शेयर किया जा रहा है। इतना ही नहीं ट्विटर रसोड़े में कौन था बहुत तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इतना ही नहीं इस वाक्या पर बने रैप सॉन्ग ( Rap Song ) को लाखों लोग अब तक देख चुके हैं। राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) से तुलना होने के बाद और भी लोग इस वीडियो को देख रहे हैं। वहीं, कुमार विश्वास ने इस पूरे मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'जो ज़रा सी पी के बहक गया उसे मय-कदे से निकाल दो, यहां तंग-नज़र का गुज़र नहीं यहाँ अहल-ए-ज़र्फ़ का काम है !' आलम ये है कि संबित पात्र का यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है और लोग जमकर चुटकी ले रहे हैं।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned