scriptSandalwood Drug रैकेट मामले में एक्ट्रेस संजना गरलानी का असिस्टेंट गिरफ्तार, अभिनेत्री ने कही ये बात | Sandalwood Drug Racket: Sanjjanaa Galranis Assistant Arrested | Patrika News
विविध भारत

Sandalwood Drug रैकेट मामले में एक्ट्रेस संजना गरलानी का असिस्टेंट गिरफ्तार, अभिनेत्री ने कही ये बात

Sandalwood Drug Racket: मॉडल Sanjjanaa Galrani का सहायक गिरफ्तार
अभिनेत्री ने सार्वजनिक रूप से लिखा एक पत्र, भेजा जा सकता है समन

Sep 03, 2020 / 06:27 pm

Kaushlendra Pathak

Sandalwood Drug Racket: Sanjjanaa Galranis Assistant Arrested

मॉडल और अभिनेत्री संजना गलरानी का सहायक गिरफ्तार।

नई दिल्ली। कर्नाटक के बंगलुरु में कुछ दिन पहले एक बड़े ड्रग्स रैकेट ( Sandalwood Drug Racket ) का भंड़ाफोड़ हुआ था। इस मामले में अब एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने मुख्य आरोपी के पास एक डायरी बरामद की थी, जिसमें 15 सेलिब्रिटी के नाम मिले थे। इसके बाद से सेन्ट्रल क्राइम ब्रांच की टीम एक्टिव हो गई है और पूछताछ के लिए अभिनेता और अभिनेत्रियों को नोटिस भेजा जा रहा है। इसी कड़ी में सीसीबी ने मॉडल संजना गलरानी के सहायक को गिरफ्तार किया है। ऐसा माना जा रहा है कि इस गिरफ्तारी के बाद मॉडल संजना गलरानी भी शक के दायरे में आ गई है।
मॉडल संजना गलरानी का सहायक गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक, संजना गलरानी ( Sanjjana Galrani ) के सहायक राहुल को सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) ने बेंगलुरु में ड्रग रैकेट मामले में गिरफ्तार किया है। अधिकारियों द्वारा पार्टियों में ड्रग्स की आपूर्ति में उनकी कथित भूमिका के लिए सहायक के पकड़े जाने के बाद संजना गलरानी भी सीसीबी के दायरे में आ गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता को सीसीबी द्वारा सम्न मिलने की संभावना है। हालांकि, संजना गलरानी ने स्पष्टीकरण के लिए मीडिया को एक लंबा बयान भी जारी किया है।
अभिनेत्री ने जारी किया बयान

संजना ने बयान में लिखा है, “मेरे प्यारे मीडिया मित्रों को हाय, कुछ मीडिया के लोग मुझे मौजूदा ड्रग स्कैंडल पर बयान देने के लिए बार-बार फोन कर रहे हैं, लेकिन मैं खुद उन्हें बयान देने से मना कर रही हूं। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं डरती हूं। उन्होंने कहा कि स्पष्ट रूप से इसका मतलब है कि मैं सस्ता प्रचार नहीं चाहती और किसी सस्ते विषय पर प्रवक्ता के रूप में नहीं दिखना चाहताी। मुझे अपने मीडिया मित्रों के लिए कठोर होना पसंद नहीं है, लेकिन वे मुझे कोई विकल्प नहीं दे रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि प्रशांत सांबरगी नाम के व्यक्ति को मैं नहीं जानताी कि वह कौन है। लोगों से पूछने पर मुझे बताया गया कि वह एक दलाल है जो राजनेताओं के लिए एक नौकर के रूप में काम करता है। उन्होंने कहा कि अब तक मैं 43 फिल्मों में काम कर चुकी हूं। इनमें शिवन्ना, दर्शन सर, पवन कल्यान सर, प्रभास राजू, मोहन काल सर, ममूटी सर जैसे नामक हस्तियां शामिल हैं। इसके अलावा कई अन्य टेलीविजन कार्यक्रम में भी मैं काम कर चुकी हूं। एक्ट्रेस ने कहा कि उसे मेरे नाम बताने की हिम्मत भी नहीं है कि वह कितना छोटा है।
अभिनेत्री ने कहा कि मैं उनमें से किसी को भी जवाब नहीं देना चाहता, मुझे खुद को या अपनी सफलता को साबित करने की जरूरत नहीं है, मैं जानती हूं कि मैं ऐश्वर्या राय नहीं हूं, लेकिन संजना गलरानी के रूप में मैंने अपने नाम को अपने आप को स्थापित किया है। मैं फिल्म उद्योग में 16 साल से काम कर रही हूं, मैं आपको मेरे बैंक स्टेटमेंट के साथ अर्जित की गई मेरी हर संपत्ति को साबित कर सकती हूं और मेरे पास मौजूद हर संपत्ति पूरी तरह वैध है। अगर कोई भी चीज सही नहीं है तो उसके बारे में केवल इनकम टैक्स को पूछने का अधिकार है न कि राह चलते हुए कोई व्यक्ति या दलाल इसके बारे में पूछ सकता है। अब देखना ये है कि क्राइम ब्रांच संजना गलरानी को समन भेजती है या फिर कुछ और मामला सामने आता है।

Home / Miscellenous India / Sandalwood Drug रैकेट मामले में एक्ट्रेस संजना गरलानी का असिस्टेंट गिरफ्तार, अभिनेत्री ने कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो