scriptसपना चौधरी के इस डांस पर हुई थी पैसों की बारिश, भीड़ के आगे जोडऩे पड़े थे हाथ | sapna chaudhary dance video viral on social media | Patrika News
विविध भारत

सपना चौधरी के इस डांस पर हुई थी पैसों की बारिश, भीड़ के आगे जोडऩे पड़े थे हाथ

हरियाणा के झज्जर के इस गांव में डांसर और सिंग सपना चौधरी को स्टेज पर जोडऩे पड़े लोगों के सामने हाथ, जानिए क्यों…

Sep 16, 2016 / 01:59 pm

भूप सिंह

sapna chaudhary

sapna chaudhary

रोहतक। हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के सुसाइड अटेंप्ट करने के बाद उनका क्रेज और बढ़ता जा रहा है। इन दिनों उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहे हैं। सुसाइड अटेम्प्ट कर चर्चाओं में आई सपना ने लोगों को अपने ठुमकों से कदर कायल कर रखा था कि वह कई बार बेकाबू हो स्टेज पर नोटों की बारिश करने लगते थे। ऐसे ही एक प्रोग्राम का वीडिया इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी लोगों के सामने हाथ जोड़कर पैसे न बरसाने की अपील करती दिख रही हैं।


और क्या है इस वीडियो में…
बता दें कि हरियाणा में सपना चौधरी की इमेज किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं हैं। उनके प्रोग्राम में अच्छी-खासी भीड़ जट जुटती है। कई बार तो भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठियां तक भांजनी पड़ती हैं। इन दिनों सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो प्रिग्राम हरियाणा के झज्जर का बताया जा रहा है। इस प्रोग्राम के दौरान सपना चौधरी ‘खरबूजा सी तेरी जवानी’ गाने पर डांस परफॉर्म कर रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो की माने तो इसी प्रोग्राम के दौरान एक शख्स स्टेज पर चढ़कर सपना पर नोट बरसाना शुरू कर देता है। कुछ देर बाद दूसरे लोग भी सपना पर ऐसे ही नोटों की बारिश करने लगते हैं। यह देख पहला शख्स फिर स्टेज पर आता है, और सपना के हर ठुमके पर इतने नोट बरसाता है सपना को उसके सामने हाथ जोडऩे पड़ जाते हैं।


बचपन में ही करने लगी थी डांस
रोहतक की रहने वाली सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर और रागिनी शैली की सिंगर है। वह 9 साल की उम्र में ही डांस करने लगी थी। उनके तमाम वीडियो यूट्यूब पर देखे जाते हैं। उनका गाया हुआ एक गीत ‘है सॉलिड बॉडी’ लोगों के बीच बेहद मशहूर है।





Home / Miscellenous India / सपना चौधरी के इस डांस पर हुई थी पैसों की बारिश, भीड़ के आगे जोडऩे पड़े थे हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो