scriptसारा और श्रद्धा ने एनसीबी को बताया ड्रग्स लेते थे सुशांत सिंह राजपूत | Sara and Shraddha told NCB Sushant Singh Rajput used to take drugs | Patrika News
विविध भारत

सारा और श्रद्धा ने एनसीबी को बताया ड्रग्स लेते थे सुशांत सिंह राजपूत

सारा ने बताया सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थींश्रद्धा ने बताया फिल्म की शूटिंग के दौरान ड्रग्स लेते थे सुशांत

मुंबईSep 26, 2020 / 03:46 pm

विकास गुप्ता

सारा और श्रद्धा ने एनसीबी को बताया ड्रग्स लेते थे सुशांत सिंह राजपूत

Sara and Shraddha told NCB Sushant Singh Rajput used to take drugs

मुंबई। सुशांत सिंह के मौत के बाद सामने आए बॉलिवुड ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के श्रद्धा कपूर और सारा अली खान भी शनिवार को पूछताछ के लिए एनसीबी के ऑफिस पहुंचीं। सूत्रों की माने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने एनसीबी को बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लिया करते थे। सारा ने यह भी बताया कि वह सुशांत के साथ फरवरी 2018 से रिलेशनशिप में थी। फिल्म केदारनाथ की शूटिंग खत्म होने के बाद सारा सुशांत के घर में भी रहने गई थीं।
इसके साथ सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा ने भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे। उन्होने कहा कि सुशांत फिल्म के सेट और वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे। श्रद्धा ने खुद के ड्रग्स लेने की बात से साफ मना कर दिया। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘छिछोरे’ की रिलीज के बाद जिस ड्रग्स पार्टी को सुशांत सिंह राजपूत ने होस्ट किया था उसमें वो गई जरूर थीं लेकिन ड्रग्स का सेवन नहीं किया था। इस पार्टी का आयोजनहुआ था।
बता दें कि रिया के बाद ये तीनों अभिनेत्रियां एनसीबी के रडार पर हैं, जो पिछले लगभग दो महीनों से बॉलीवुड में कथित ड्रग्स कनेक्शन को उजागर करने के लिए जांच कर रही है।

Home / Miscellenous India / सारा और श्रद्धा ने एनसीबी को बताया ड्रग्स लेते थे सुशांत सिंह राजपूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो