scriptशारदा चिट फंड मामला: CBI ने कोलकाता IPS अधिकारी से दोबारा की पूछताछ, एक दिन पहले 9 घंंटे तक चली थी इंक्वायरी | Saradha chit fund case CBI again interrogates IPS Arnab Ghosh | Patrika News
विविध भारत

शारदा चिट फंड मामला: CBI ने कोलकाता IPS अधिकारी से दोबारा की पूछताछ, एक दिन पहले 9 घंंटे तक चली थी इंक्वायरी

शारदा चिटफंड में जारी है CBI की कार्रवाई
कोलकाता IPS अधिकारी अर्नब घोष से दोबारा की पूछताछ
बुधवार को 9 घंटे चली थी पूछताछ

नई दिल्लीMay 30, 2019 / 02:05 pm

Shweta Singh

CBI Saradha scam

नई दिल्ली। शारदा चिटफंड मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने पश्चिम बंगाल के IPS अधिकारी अर्नब घोष से गुरुवार को दोबारा पूछताछ की है। बुधवार को CBI ने अर्नब घोष से नौ घंटों तक पूछताछ की थी। इस बारे में जांच एजेंसी के एक सूत्र से जानकारी मिली है।

विशेष जांच टीम के सदस्यों में शामिल थे घोष

घोष पोंजी घोटाला मामलों की सबसे पहले जांच करने वाली विशेष जांच टीम के सदस्यों में शामिल थे। पुलिस अधिकारी सुबह लगभग 10 बजे साल्ट लेक स्थित सीजीओ कॉम्प्लेक्स में सीबीआई कार्यालय पहुंचे। बता दें कि इस हफ्ते में सीबीआई ने घोष के अलावा बंगाल पुलिस के कई अधिकारियों से पूछताछ की है। इन अधिकारियों में सारदा मामले के पहले जांच अधिकारी भी शामिल हैं।

राजीव कुमार की याचिका

वहीं, सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को भी समन भेजा था। लेकिन उन्होंने अपने अवकाश का हवाला देते हुए सात दिनों की मोहलत देने के लिए एक पत्र लिखा था। सीबीआई ने कुमार को अभी दोबारा समन नहीं भेजा है। हालांकि, कुमार ने कोर्ट में एक याचिका दायर की है। उन्होंने CBI की ओर से जारी किए उस नोटिस को खारिज जिसमें उन्हें कोर्ट के सामने पेश होने के लिए कहा गया था। कोर्ट गुरुवार को इसपर सुनवाई करेगी।

https://twitter.com/ANI/status/1133978628079869953?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Miscellenous India / शारदा चिट फंड मामला: CBI ने कोलकाता IPS अधिकारी से दोबारा की पूछताछ, एक दिन पहले 9 घंंटे तक चली थी इंक्वायरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो