scriptअनुपम खेर को फिर अपने देश बुलाना चाहता है पाकिस्तान | Shaan-E-Pakistan 2016 to be held in lahore | Patrika News
विविध भारत

अनुपम खेर को फिर अपने देश बुलाना चाहता है पाकिस्तान

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर को पाकिस्तान में आयोजित होने वाले समारोह शान-ए-पाकिस्तान में आमंत्रित किया जा सकता है।

Feb 11, 2016 / 07:08 pm

कमल राजपूत

Anupam Kher

Anupam Kher

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर को पाकिस्तान से दोबारा निमंत्रण मिल सकता है। खेर को पाकिस्तान में आयोजित होने वाले समारोह शान-ए-पाकिस्तान में आमंत्रित किया जा सकता है। यह समारोह पाकिस्तान के लाहौर शहर में मार्च के महीने में आयोजित किया जाएगा। तीन दिनों तक चलने वाले इस फैशन व सांस्कृतिक समारोह में विभिन्न पसिद्ध कलाकार अपनी प्रस्तुति पेश करेंगे।

समारोह की आयोजक हुमा नासिर ने कहा, हम कार्यक्रम से जुड़े सभी पहलुओं पर बारीकी से अध्धयन कर रहे है। हम मार्च में आयोजित होने वाले इस समारोह के लिए अनुपम को आमंत्रित करना चाहते है। गौरतलब है कि पाकिस्तान में यह समारोह 20 से 22 मार्च के बीच के बीच संपन्न होगा। समारोह में भारत और पाकिस्तान के गायक ‘एक शाम’ नाम के एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगे।

समारोह की आयोजक ने कहा, हाल ही में अनुपम खेर के साथ वीजा अर्जी खारिज होने की जो घटना घटी थी उसका भारतीयों के प्रति अतिथि सतकार से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में उस हर भारतीय का स्वागत है जो जो हमारे देश आने इच्छा रखता है।

सब्यसाची मुखर्जी, राघवेंद्र राठौड़, नीता लुल्ला, मीरा-मुजफ्फर अली और सामंत चौहान जैसे भारतीय फैशन डिजाइनरों के समारोह में शामिल होने की संभावना है। ‘क्या दिल्ली, क्या लाहौर’ की थीम के साथ आयोजित किए जाने वाले समारोह में फैशन, खानपान और संगीत के जरिए दोनों देशों के लोगों को करीब लाने की कोशिश की जाएगी। समारोह का पहला संस्करण पिछले साल नई दिल्ली में आयोजित किया गया था।

Home / Miscellenous India / अनुपम खेर को फिर अपने देश बुलाना चाहता है पाकिस्तान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो