scriptइंद्राणी मुखर्जी की तबीयत बिगड़ी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती | Sheena Bora murder case accused Indrani Mukerjea admitted JJ Hospital | Patrika News
विविध भारत

इंद्राणी मुखर्जी की तबीयत बिगड़ी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

इंद्राणी मुखर्जी की भायखला जेल में तबीयत अचानक खराब हो गई। उन्हे देर रात मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

नई दिल्लीApr 07, 2018 / 08:51 am

Chandra Prakash

Sheena Bora murder case
नई दिल्ली। शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की भायखला जेल में तबीयत अचानक खराब हो गई। उन्हे देर रात मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक उन्हें इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। अस्पताल में भर्ती करने के कुछ घंटे बाद उनकी स्थिति में सुधार हो गया है। फिलहाल अब उन्हें इमरजेंसी पार्ड के क्रिटिकल केयर यूनिट में शिफ्ट कर दिया गया है।
2015 में भी बिगड़ी थी हालत
इससे पहले 2015 में भी इंद्राणी को इसी जेजे अस्पताल में भर्ती करावाया गया था। तक खबर आई थी कि ब्लैकआउट से पीड़ित होने की शिकायत की वजह से इंद्राणी ने एकसाथ ढेर सारी नींद की गोलियां खा ली थी, जिसकी वजह उनकी हालात बिगड़ गई थी।
2012 में हुई थी इंद्राणी की गिरफ्तारी
बता दें कि इंद्राणी मुखर्जी को 24 अप्रैल,2012 को अपनी ही बेटी शीना बोरा की अपहरण और हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उनके पति पीटर मुखर्जी भी इस मामले में आरोपी हैं और उन्हें 2015 में गिरफ्तार किया गया था।, जो फिलहाल अभी आर्थर रोड जेल में बंद है। सीबीआई ने कोर्ट से कहा था कि इंद्राणी ने शीना की हत्या के बाद सबूत मिटाने की कोशिश की है।

Home / Miscellenous India / इंद्राणी मुखर्जी की तबीयत बिगड़ी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो