scriptशिवमोगा ब्लास्ट : राहुल गांधी ने की निष्पक्ष और प्रभावी जांच की मांग | Shivamoga blast: Rahul Gandhi demands fair and effective investigation | Patrika News

शिवमोगा ब्लास्ट : राहुल गांधी ने की निष्पक्ष और प्रभावी जांच की मांग

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2021 12:44:33 pm

Submitted by:

Dhirendra

सरकार इस घटना की गहराई से जांच कराए।
गुरुवार को शिवमोगा में हुई थी भूकंप जैसी ब्लास्ट।

rahul gandhi

सरकार इस घटना की गहराई से जांच कराए।

नई दिल्ली। बीती रात कर्नाटक के शिवमोगा ब्लास्ट में 10 लोगों की मौत के बाद पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले की जांच की मांग की है। उन्होंने इस घटना के पीड़ितों के प्रति गंभीर संवेदना जताई है। केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इस मसले पर कहा है कि इस तरह की घटनाओं की गहराई से निष्पक्ष जांच होनी चाहिएं। ताकि भविष्य में इस तरह की त्रासदियों से बचा जा सके। राहुल गांधी की ये टिप्पणी खनन ब्लास्ट में 10 लोगों के मारे जाने के बाद आई है।
Karnataka : एक्शन में सीएम येदियुरप्पा, शिवमोगा ब्लास्ट की होगी उच्च स्तरीय जांच

जानकारी मुताबिक शिवमोगा ब्लास्ट में 10 लोग मारे गए हैं। यह घटना शिवमोगा-हंगल स्टेट हाइवे के साथ स्थित अब्बालगेरे गांव में हुई है जो कि सवलुंगा और शिकारीपुरा से होकर गुजरता है। शिकारीपुरा बेंगलुरु से 290 किलोमीटर दूर स्थित है। यह कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के निर्वाचन क्षेत्र में आता है। बता दें कि कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने इस दर्दनाक हादसे की उच्च स्तरीय जांच के आदेश पहले ही दे चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो