scriptSrinagar: आतंकी हमले में सेना के दो जवान शहीद, कार में सवार 3 हमलावरों की तलाश जारी | Srinagar: Two army soldiers martyred in terror attack | Patrika News
विविध भारत

Srinagar: आतंकी हमले में सेना के दो जवान शहीद, कार में सवार 3 हमलावरों की तलाश जारी

Highlights

आतंकियों ने सेना की क्यूक रिएक्शन टीम (QRT) पर हमला कर दिया।
सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाशी के लिए अभियान भी चलाया हुआ है।

नई दिल्लीNov 26, 2020 / 04:54 pm

Mohit Saxena

Terrorist attack

श्रीनगर में आतंकी हमला।

श्रीनगर। श्रीनगर के बाहरी इलाके अबन शाह एचएमटी चौक में आतंकवादियों ने घात लगाकर सेना की क्यूक रिएक्शन टीम (QRT) पर हमला कर दिया। इस हमले में सेना के दो जवान शहीद हो गए।

हमलावर कार में सवार थे। इनकी संख्या तीन के करीब बताई जा रही है। हमले के बाद आतंकी वैन लेकर घटना स्थल से फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाशी के लिए अभियान भी चलाया हुआ है।
वहीं आइजीपी कश्मीर रेंज विजय कुमार ने आतंकी हमले की पुष्टि कर बताया कि इस हमले को तीन आतंकियों ने अंजाम दिया है। यही नहीं इसके पीछे जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन का हाथ बताया जा रहा है। ये आतंकी मारूति कार में सवार थे। हमला करने के बाद फरार आतंकियों का पीछा किया जा रहा है।
गाड़ी में सवार तीन आतंकवादियों में से दो के पास हथियार थे। वहीं तीसरा कार चला रहा था। ये आतंकी विदेशी बताए जा रहे हैं। शाम तक इस संबंध में सभी जानकारियों को जुटा लेने का आश्वासन दिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि शहीद जवान सेना की किलो बटालियन की QRT टीम का हिस्सा थे। सेना के जवानों ने घायल साथियों को तुरंत सैन्य अस्पताल पहुंचाया है। घायल जवानों की इलाज के दौरान मौत हो गई। वे गंभीर रूप से घायल थे। फिलहाल उनकी पहचान जाहिर नहीं हो पाई है।

Home / Miscellenous India / Srinagar: आतंकी हमले में सेना के दो जवान शहीद, कार में सवार 3 हमलावरों की तलाश जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो