scriptसुबह्मण्यम स्वामी बोले – दिल्ली में हिंसक घटना से पीएम मोदी और अतिम शाह की छवि को नुकसान | Subrahmanyam Swamy said - PM Modi and Atim Shah's image damaged due to violent incident in Delhi | Patrika News
विविध भारत

सुबह्मण्यम स्वामी बोले – दिल्ली में हिंसक घटना से पीएम मोदी और अतिम शाह की छवि को नुकसान

दिल्ली हिंसा के बाद पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी।
हिंसक घटना को देश की छवि खराब करे वाला बताया।

नई दिल्लीJan 27, 2021 / 09:06 am

Dhirendra

subramanyam swami

दिल्ली हिंसा के बाद पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी।

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में किसानों के एक गुट द्वारा हिंसक घटनाओं को अंजाम देने और लाल किला पर धर्म विशेष का झंडा फहराने के बाद भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा से सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पीएम को जारी खत में कहा है कि इस घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की छवि को झटका लगा है। उन्होंने पीएम मोदी को इस बाबत एक चिट्ठी भी लिखी है। उन्होंने हिंसक घटना को देश की छवि को भी खराब करने वाला बताया है।
हिंसा भड़काने वालों के 2 नाम आए सामने

बता दें कि सिंधु बॉर्डर के किसान नेताओं ने हिंसक घटना को लेकर बड़ा खुलासा किया है। किसानों ने हिंसा के लिए किसान संघर्ष समिति के दीप सिद्धू और लक्खा सिधाना पर युवाओं को भड़काने का आरोप लगाया है। ये लोग पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं। इनमें एक पर गैंगस्टर होने का भी तथाकथित आरोप है। इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने अभी तक 15 एफआईआर दर्ज किए हैं। दूसरी ओर दिल्ली को पूरी तरह से छावनी में तब्दील कर दी गई है।

Home / Miscellenous India / सुबह्मण्यम स्वामी बोले – दिल्ली में हिंसक घटना से पीएम मोदी और अतिम शाह की छवि को नुकसान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो