सुप्रीम कोर्ट से दीदी को झटका, कोलकाता पुलिस कमिश्‍नर को दिया सीबीआई से सहयोग करने का निर्देश

सुप्रीम कोर्ट से दीदी को झटका, कोलकाता पुलिस कमिश्‍नर को दिया सीबीआई से सहयोग करने का निर्देश

Dhirendra Kumar Mishra | Publish: Feb, 05 2019 11:03:33 AM (IST) | Updated: Feb, 05 2019 12:48:12 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

कोलकाता मेट्रो चैनल के पास सीएम ममता बनर्जी का धरना तीसरे दिन भी जारी है।

नई दिल्‍ली। सीबीआई बनाम ममता बनर्जी मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है। सीजेआई रंजन गोगोई सहित तीन जजों की पीठ सीबीआई की ओर से एजी केके वेणुुुुगोपाल की दलील सुन रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि कोलकाता पुलिस के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई सही है। एसआईटी ने सारदा घोटाला में प्रभावी जांच नहीं की थी। न ही सीबीआई से इस मामले में सहयोग करने के लिए तैयार है। उन्‍होंने कहा कि सीबीआई अगर कोलकाता पुलिस कमिश्‍नर राजीव कुमार से पूछताछ करने पहुंचे थी तो इसमें दिक्‍कत क्‍या है?

टीएमसी को मिला भारी समर्थन
बता दें कि सीबीआई बनाम कोलकाता पुलिस मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और केंद्र सरकार के बीच रविवार की शाम से जारी राजनीतिक गतिरोध आज भी जारी है। सीबीआई बनाम कोलकाता पुलिस के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार से ममता बनर्जी धरने पर बैठी हैं। वो वहीं से सरकार के कामकाज का संचालन कर रहे हैं। पिछले तीन दिनों के अंदर उन्‍हें राजनीतिक दलों का जबरदस्त समर्थन मिला है। ममता बनर्जी अभी मोदी सरकार द्वारा सीबीआई के इस्तेमाल का आरोप लगाकर धरने पर बैठी हैं। दरअसल, कोलकाता पुलिस के जबरदस्त विरोध और कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ में नाकामयाब रहने के बाद सोमवार को सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था जिस पर आज सुप्रीम कोर्ट दलील सुन रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned