scriptसऊदी प्रिंस को PM मोदी की झप्पी पर सुरजेवाला का तंज, ट्वीट कर कहा- ऐसे याद कर रहें शहादत? | Surjewala attack PM modi saudi arabia prince hugplomacy pulwama attack | Patrika News
विविध भारत

सऊदी प्रिंस को PM मोदी की झप्पी पर सुरजेवाला का तंज, ट्वीट कर कहा- ऐसे याद कर रहें शहादत?

सऊदी अरब प्रिंस मोहम्मद दिन सलमान भारत दौरे पर हैंपीएम मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़ कर एयरपोर्ट पर उन्हें गले लगाकर स्वागत किया थासुरजेवाला ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला किया हैकहा- पाक को समर्थन देने वाले सऊदी के प्रिंस को गले लगाकर वीर शहीदों को कर रहे हैं याद
 

Feb 20, 2019 / 03:28 pm

Shivani Singh

PM modi

सऊदी प्रिंस को PM मोदी की झप्पी पर सुरजेवाला का तंज, ट्वीट कर कहा- ऐसे याद कर रहें शहादत?

नई दिल्ली। साऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद दिन सलमान इस समय भारत दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को खुद प्रोटोकॉल तोड़ कर एयरपोर्ट पर उन्हें गले लगाकर स्वागत किया था। बुधवार को भी राष्ट्रपति भवन में औपचारिक स्वागत के दौरान पीएम मोदी ने सऊदी प्रिंस को गले लगाया। पाकिस्तान का दौरा कर भारत आए साऊदी अरब क्राउन प्रिंस के साथ पीएम मोदी की हस्ती हुई तस्वीर सामने आई है, जो कांग्रेस को रास नहीं आ रही। कांग्रेस प्रवक्त रणदीप सुरजेवाला ने इस पर सवाल खड़े किए हैं।

यह भी पढ़ें

विवादों के बादल चीर रफाल ने भरी उड़ान, आकर्षण का बना केंद्र

सुरजेवाला ने कहा कि जो देश (सऊदी अरब) पाकिस्तान की आर्थिक मदद कर रहा है उसके स्वागत में प्रधानमंत्री पलक बिछाए खड़े हैं। बुधवार को कंग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राष्ट्रहित बनाम मोदी जी की गले मिलने की क्या नीति है। पीएम ने उस देश के प्रमुख से प्रोटोकाल को ताक पर रख के, उनका भव्य स्वागत जिन्होंने आतंकवाद के पोषक पाकिस्तान को 20 अरब डॉलर दिए और उसकी तारीफ की। सुरजेवाला ने पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या इसी तरह से पुलवामा के वीर शहीदों को आप याद करते हैं।

https://twitter.com/rssurjewala/status/1098119998923526145?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि भारत आने से पहले सऊदी प्रिंस पाकिस्तान के दौरे पर थे। उन्होंने पाकिस्तान की तारीफ में जमकर कसीदे पड़े। इस दौरन पाकिस्तान को सऊदी अरब ने 20 अरब डॉलर की आर्थिक मदद कनरे का ऐलान किया था।

Home / Miscellenous India / सऊदी प्रिंस को PM मोदी की झप्पी पर सुरजेवाला का तंज, ट्वीट कर कहा- ऐसे याद कर रहें शहादत?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो