तमिल फिल्म अभिनेता विक्रम के बेटे ने रिक्शा चालक को टक्कर मारी, चेन्नई में केस दर्ज

तमिल फिल्म अभिनेता विक्रम के बेटे ने रिक्शा चालक को टक्कर मारी, चेन्नई में केस दर्ज

ध्रुव की तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने चेन्नई में मुरे गेट रोड पर एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी।

चेन्नई। तमिल फिल्म अभिनेता विक्रम के बेटे ध्रुव कृष्णा को खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने के मामले में गिरफ्तार किया है। ध्रुव की तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने चेन्नई में मुरे गेट रोड पर एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में रिक्शा चालक समेत दो घायल हो गए। हादसे में ऑटो रिक्‍शा को भी काफी नुकसान पहुंचा है। ध्रुव समेत कार सवार सभी लोग फिलहाल सुरक्षित बताए जा रहे हैं। हादसे की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कितना गंभीर है।

पाकिस्तान: जारी है अल्पसंख्यकों का उत्पीड़न, अब हिंदू महिला को टॉर्चर कर उतारा मौत के घाट

'शराब पीकर चलाने से नहीं हुआ हादसा'

उधर, ट्रैफिक पुलिस ने इस आरोप का खंडन किया है कि ध्रुव शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे। पुलिस की अड्यार ट्रैफिक चेकिंग पोस्ट से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे की वजह शराब पीकर गाडी़ चलाना नहीं है। कार में दो अन्‍य लोग भी सवार थे। पुलिस ने बताया कि घायल ऑटो चालक अननदान को रोयापेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद ऑटो चालक को छुट्टी दे दी गई है। ऑटो चालक के नुकसान की भरपाई को लेकर भी अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

खुशखबरीः जल्द ही बिना इंटरव्यू 1.4 लाख नौकरियां देगा रेलवे, 50% महिलाओं के लिए

...इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

ध्रुव के खिलाफ अनियंत्रित गति से लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने को लेकर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 और धारा 337 के तहत मामला दर्ज कराया गया है। फिलहाल उन्‍हें जमानत दे दी गई है। वहीं पुलिस ने ध्रुव कृष्‍णा की कार को जब्‍त कर लिया है। अब तक इस संबंध में अभिनेता या उनके बेटे का कोई सार्वजनिक बयान नहीं आया है।

जेडीएस के दिग्गज नेता को 19 साल की बेटी ने दिया झटका, फेसबुक लाइव पर प्रेमी के साथ किया ये काम...

Ad Block is Banned