scriptतमिलनाडु : बोरवेल में फंसे 2 वर्षीय बच्चे की मौत, शव निकाला गया | Tamil Nadu: Two Year Old Baby Death In Borewell | Patrika News
विविध भारत

तमिलनाडु : बोरवेल में फंसे 2 वर्षीय बच्चे की मौत, शव निकाला गया

बोरवेल में गिरने से बच्चे की मौत
80 घंटों तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

नई दिल्लीOct 29, 2019 / 12:44 pm

Kaushlendra Pathak

file photo
चेन्नई। तमिलनाडु में तिरुचिरापल्ली जिले के नादुकट्टुपट्टी गांव में एक बोरवेल में गिरे दो साल के बच्चे को बचाने के लिए लगभग 80 घंटों से चल रहे बचाव प्रयासों के बाद उसकी मौत हो गई और मंगलवार तड़के उसका शव निकाला गया। बच्चा शुक्रवार शाम लगभग 5.30 बजे बोरवेल में गिर गया था और 30 फीट पर जाकर फंस गया था और उसके तुरंत बाद ही बचाव अभियान शुरू कर दिए गए थे।
उसी रात वह और नीचे गिरकर लगभग 90 फुट पर फंस गया था। आपदा प्रबंधन और शमन विभाग के राजस्व प्रशासन के मुख्य सचिव जे. राधाकृष्णन ने मंगलवार तड़के संवाददाताओं से कहा कि बोरवेल से बदबू निकलने लगी मेडिकल टीमों ने भी मौत की पुष्टि कर दी। बच्चे का शव सड़ना शुरू हो चुका था, जिसे निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।
अधिकारियों के अनुसार, बोरवेल और बच्चे को बचाने के लिए पास में खोदे गए गड्ढे को जल्द बंद किया जाएगा।बच्चे को निकालने में अन्य तरकीबें विफल होने के बाद बचाव अभियान की जिम्मेदारी राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल ने ले ली थी।

Home / Miscellenous India / तमिलनाडु : बोरवेल में फंसे 2 वर्षीय बच्चे की मौत, शव निकाला गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो