scriptतमिलनाडु जल संकट: राज्य सरकार ने बारिश के लिए ईश्वर से की प्रार्थना, दरगाह में चढ़ाई चादर | Tamil Nadu Water crisis Minister SP Velumani prayer for rain | Patrika News
विविध भारत

तमिलनाडु जल संकट: राज्य सरकार ने बारिश के लिए ईश्वर से की प्रार्थना, दरगाह में चढ़ाई चादर

Tamil Nadu में गहराया Water crisis
प्रभावित इलाकों में Train से पहुंचाई जाएगी Water
DMK ने जल संकट को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

नई दिल्लीJun 23, 2019 / 09:15 pm

Shivani Singh

tamil nadu

तमिलनाडु जल संकट: राज्य सरकार ने बारिश के लिए ईश्वर से की प्रार्थना, दरगाह में चादर चढ़ाई

नई दिल्ली। तमिलनाडु ( Tamil Nadu ) के कई इलाके इन दिनों भारी जल संकट से जूझ रहे हैं। चेन्नई में पानी की किल्लत ने लोगों के लिए मुश्किलें पैदा कर दी हैं। राज्य सरकार की तरफ से बारिश के लिए नए-नए तरीके अपनाए जा रहे हैं। रविवार को मंत्री एसपी वेलुमणि ने दरगाह में चादर चढ़ाई और चर्च में बारिश के लिए प्रार्थना की।
https://twitter.com/ANI/status/1142699842730283008?ref_src=twsrc%5Etfw
DMK का विरोध

राज्य सरकार ने जल संकट ( Water crisis ) को देखते हुए ट्रेन से पानी मंगाने का फैसला किया है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलनीसामी ( CM K. Palaniswami ) ने कहा कि एक करोड़ लीटर पानी वेल्लोर के जोलारपेट से ट्रेन से भेजा जाएगा। लेकिन DMK ने इसका विरोध किया है। DMK विधायक दुरई मुरुगन ने कहा है कि अगर ऐसी कोई कोशिश हुई तो जिले में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा
DMK ने पानी की कमी को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा भी खोल दिया है। DMK ने जल संकट को लेकर सरकार के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन ( DMK State Wide Protest ) शुरू कर दिया है। पार्टी के नेताओं ने शनिवार को चेन्नई के स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।
https://twitter.com/hashtag/ChennaiWaterCrisis?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
भगवान को खुश करने के लिए यज्ञ

बता दें कि बीती शनिवार को AIADMK ने चेन्नई के पुरासवलकम स्थित अरुलमिगु गंगदीश्वर मंदिर में भगवान को खुश करने के लिए यज्ञ किया और बारिश के लिए प्रार्थना की थी । AIADMK नेता और राज्य मंत्री डी जयकुमार ने बताया था कि यहां लगातार सूखे जैसे हालत बने हुए हैं। हम ईश्वर के पास जाकर बारिश के लिए विशेष पूजा कर रहे हैं।

Home / Miscellenous India / तमिलनाडु जल संकट: राज्य सरकार ने बारिश के लिए ईश्वर से की प्रार्थना, दरगाह में चढ़ाई चादर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो