scriptतनुश्री दत्‍ता ने कह दी इतनी बड़ी बात, राखी सावंत के झूठ से मेरा जीसस पर से भरोसा उठ गया | Tanushree Dutta Rakhi Sawant lies got loose my confidence in Jesus | Patrika News
विविध भारत

तनुश्री दत्‍ता ने कह दी इतनी बड़ी बात, राखी सावंत के झूठ से मेरा जीसस पर से भरोसा उठ गया

भगवान पर से भरोसा उठने की बात कर तनुश्री ने राखी सावंत का मुंह बंद करने की कोशिश की है।

Nov 16, 2018 / 02:43 pm

Dhirendra

tanushree

तनुश्री दत्‍ता ने कह दी इतनी बड़ी बात, राखी सावंत के झूठ से मेरा जीसस पर से भरोसा उठ गया

नई दिल्‍ली। फिल्‍म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता बॉलीवुड करियर में सफल नहीं रहीं, लेकिन नाना पाटेकर के साथ अपने संबंधों को लेकर वो इन दिनों दुनिया भर में चर्चा में हैं। लेकिन अब उन्‍होंने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि झूठ की खान राखी सावंत की वजह से मेरा विश्‍वास जीसस या फिर भगवान पर से उठ गया है। सुनने में यह अजीब लगता है कि लेकिन यह बयान देकर उन्‍होंने राखी सावंत का मुंह बंद करने की कोशिश की है।
क्‍यूं दिया ऐसा बयान
दरअसल, कुछ दिनों पहले राखी को एक महिला रेसलर ने उठा कर पटक दिया था, जिसके बाद राखी को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। इसका आरोप भी राखी ने तनुश्री पर लगाया। इस बात की जानकारी मिलते ही तनुश्री का पारा चढ़ गया। ऐसा इसलिए कि राखी द्वारा खुद को लेकर दिए गए बयान को लेकर वह नाराज थीं। लेकिन राखी के इस बयान से वो अपना आपा खो बैठीं और उन्‍होंने गुस्से में आकर इतनी बड़ी बात कह दी जिसने सबको चौंका दिया है। तनुश्री ने कहा कि अब उनका भगवान से भरोसा उठ गया है। लोग अब या तो राखी को चुने या उन्हें। इस बड़े बयान के बाद तनुश्री एक बार फिर चर्चा में हैं और फैंस उनके सपोर्ट में आ खड़े हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक आधिकारिक बयान में उन्‍होंने कहा कि उनका भरोसा जीसस से भी उठ गया है वो भी राखी के कारण।
2009 में शुरू हुई थी अध्‍यात्मिक यात्रा
उन्‍होंने कहा कि मेरी आध्यात्मिक यात्रा 2009 में जीसस के दर्शन के साथ शुरू हुई थी। मैंने विभिन्न धर्मों, योग, ध्यान, बौद्ध धर्म, विज्ञान, इस्लाम का अनुभव किया था, लेकिन मैं सबसे ज्‍यादा विश्वास में यीशु में रखती थी। मैं कभी धार्मिक नहीं बनना चाहती थी बल्कि मुझे आध्यात्मिक झुकाव था और इसलिए जब भी कुछ नया सीखने का मौका मिला तो मैंने सीखा। लेकिन आज मुझे राखी सावंत जैसी लड़की के झुठे आरोपों के बाद सब गलत लगता है। तनुश्री ने राखी सावंत का नाम लेते हुए उनके आरोपों को गलत ठहराने की कोशिश की।

Home / Miscellenous India / तनुश्री दत्‍ता ने कह दी इतनी बड़ी बात, राखी सावंत के झूठ से मेरा जीसस पर से भरोसा उठ गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो