scriptगहलोत से सहमत हैं तारिक अनवर, कहा- सिब्बल को मीडिया में बयान देने से बचना चाहिए | Tariq Anwar said - Sibal will be harmed by giving bite to Media | Patrika News

गहलोत से सहमत हैं तारिक अनवर, कहा- सिब्बल को मीडिया में बयान देने से बचना चाहिए

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2020 07:27:10 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

गहलोत ने इस बयान को कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया।
तारिक ने कहा कि अशोक जी ने जो कहा वह सच है।

Tariq Anwar

तारिक अनवर।

नई दिल्ली। कांग्रेस में कपिल सिब्बल के बयान को लेकर घमासान मचा हुआ है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और मशहूर वकील ने एकबार फिर नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए कहा कि पार्टी ने बीते छह वर्षों में कोई आत्मचिंतन नहीं किया है। सिब्बल के इस बयान का जहां देश के पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चितंबरम ने भी समर्थन किया वहीं, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने इसे कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया।
https://twitter.com/ANI/status/1328605144016150529?ref_src=twsrc%5Etfw
अशोक गहलोत के बयान का कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने भी समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत ने जो कहा यह बिल्कल सच है। कपिल सिब्बल वरिष्ठ नेता हैं। उन्हें यह समझना चाहिए कि यदि पार्टी के पास किसी चीज की कमी है और वे सुझाव देना चाहते हैं, तो उन्हें पार्टी हाई कमान और अध्यक्ष से मिलकर बात करनी चाहिए। वे अगर मीडिया को इस तरह से बयान देंगे तो इससे पार्टी को नुकसान ही होगा।
गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने पार्टी की लीडरशिप पर सवाल उठाए हैं। सिब्बल से जब एक इंटरव्यू में सवाल पूछा गया कि क्या पार्टी लीडरशिप बिहार हार को एक और हार की तरह देख रही है, तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं मालूम।
तारिक ने कहा कि अशोक जी ने जो कहा वह सच है। कपिल सिब्बल एक वरिष्ठ नेता हैं। उन्हें यह समझना चाहिए कि यदि पार्टी के पास किसी चीज की कमी है और अगर वह सुझाव देना चाहता है, तो उन्हें पार्टी हाई कमान और अध्यक्ष से मुलाकात करनी चाहिए। अगर वे मीडिया में जाकर बयान दे रहे हैं तो इससे पार्टी को नुकसान ही होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो