scriptटीडीपी सांसद रमेश के घर पर आईटी छापा, TDP ने कहा- भाजपा कर रही है जांच एजेंसियों का इस्तेमाल | TDP MP Ramesh house raids, TDP said- BJP is using investigative agency | Patrika News
विविध भारत

टीडीपी सांसद रमेश के घर पर आईटी छापा, TDP ने कहा- भाजपा कर रही है जांच एजेंसियों का इस्तेमाल

टीडीपी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि आने वाले चुनावों में वोटों के माध्यम से जनता भाजपा को जवाब देगी।

Oct 12, 2018 / 11:59 am

Dhirendra

IT raid

टीडीपी सांसद रमेश के घर पर आईटी छापा, TDP ने कहा- भाजपा कर रही है जांच एजेंसियों का इस्तेमाल

नई दिल्ली। तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) के सांसद सीएम रमेश के घर सहित अन्‍य ठिकानों पर शुक्रवार को आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापा मारा। आईटी डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने सीएम रमेश के कारोबार में सहयोगी उनके रिश्‍तेदारों के घर और उनके दफ्तरों पर भी छापेमारी की है। बता दें कि आंध्र प्रदेश से राज्‍यसभा सांसद रमेश ऋत्विक प्रोजेक्ट के प्रमोटर भी हैं। आईटी विभाग का रेड अभी भी जारी है।
लोकसभा चुनाव से पहले कुमारस्‍वामी सरकार के खिलाफ विद्रोह, बसपा मंत्री एन महेश ने दिया इस्‍तीफा

आईटी एजेंसी का गलत इस्‍तेमाल

तेलुगू देशम पार्टी के प्रवक्ता ने भाजपा पर आरोप लगाया हैं कि वो जांच एजेंसियों का अपने राजनीतिक विरोधियों को परेशान करने का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में वोटों के माध्यम से जनता भजपा को जवाब देगी। उन्‍होंने कहा कि 10 अक्टूबर को आयकर विभाग ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी के नेता व परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के घर पर छापा मरवाने का काम बदले की भावना के तहत ही किया था। इस छापेमारी को लेकर आप पार्टी ने भी भाजपा पर इनकम टैक्स विभाग का गलत इस्तेमाल करार दिया था। आप नेता ने आरोप लगाया था कि केंद्र सरकार पार्टी को डराने के लिए अपनी इन एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही हैं।
सीएम चंद्रबाबू नायडू ने की वित्‍त आयोग से अपील, आंध्र को विशेष राज्‍यों की श्रेणी में करें शामिल

विरोध का बदला
आपको बता दें कि आयकर विभाग लगातार छापेमारी कर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रहा हैं। इस कड़ी में आयकर विभाग के अधिकारियों ने आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू की पार्टी के एक सांसद के कार्यालयों में छापा मारा। टीडीपी के सांसद सीएम रमेश के घरों और दफ्तरों में आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की है। इतना ही नहीं 100 आईटी अधिकारियों ने अलग-अलग टीमों ने हैदराबाद और कडापा में 25 से 30 स्थानों पर एक समय में छापेमारी की। रमेश के रिश्तेदार के भी यहां भी आयकर विभाग ने छापा मारा। बताया जा रहा हैं कि 10 दिन पहले भी आयकर अधिकारियों ने आंध्र प्रदेश के कई जगहों पर छापा मारा था। रिपोर्ट की मानें तो सीएम रमेश ने आयकर विभाग को राज्य में छापे के बारे में ब्योरा देने के लिए नोटिस जारी किया था। टीडीपी के नेताओं का कहना है कि ये छापेमारी केंद्र सरकार बदला लेने के इरादे से कर रही हैं।

Home / Miscellenous India / टीडीपी सांसद रमेश के घर पर आईटी छापा, TDP ने कहा- भाजपा कर रही है जांच एजेंसियों का इस्तेमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो