scriptअब तेज प्रताप ने अपनी पत्नी को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, बोले- मुझ पर बना रही थी यह दबाव | tej pratap big blame on Aishwarya rai | Patrika News
विविध भारत

अब तेज प्रताप ने अपनी पत्नी को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, बोले- मुझ पर बना रही थी यह दबाव

तेज प्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात।

नई दिल्लीNov 30, 2018 / 02:44 pm

Kaushlendra Pathak

tej pratap

अब तेज प्रताप ने अपनी पत्नी को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, बोले- मुझ पर बना रही थी यह दबाव

नई दिल्ली। तेज प्रताप की जिद ने एक बार फिर पूरे परिवार की परेशानी बढ़ा दी है। गुरुवार को कोर्ट में सुनवाई के बाद तेज ने कहा कि वो अपना फैसला नहीं बदलेंगे और तलाक की अर्जी भी वापस नहीं लेंगे। वहीं, शुक्रवार को तेज प्रताप बिहार विधानसभा की कार्रवाही हिस्सा में लेने पहुंचे। इससे पहले मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कई सारे बयान दिए। एक ओर तेज प्रताप ने जहां बिहार सरकार पर निशाना साधा। वहीं, अपनी पत्नी को भी लेकर कुछ बातें कही। हालांकि, इस मामले पर ज्यादा बातचीत करने से तेज प्रताप कतराते नजर आए।
पत्नी ऐश्वर्या पर लगाए गंभीर आरोप

तेज प्रताप ने पत्नी पर खुला आरोप लगाते हुए कहा कि वो अपने पिता चंद्रिका राय को छपरा सीट से चुनाव लड़वानी चाहती थी। उन्होंने कहा ऐश्वर्या राय ने कहा कि जब मेरे पिता को छपरा से टिकट नहीं मिल सकता तो शादी करने से क्या फायदा। इसके अलावा भी तेज प्रताप ने अपनी पत्नी पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि यह रिश्ता इतना बिगड़ गया है कि साथ नहीं रहा जा सकता है। तेज ने कहा कि वो तलाक की अर्जी वापस नहीं ले सकते हैं।
घर नहीं पहुंचे तेज प्रताप

वहीं, गुरुवार सुबह तेज प्रताप पटना पहुंचे। लेकिन, अब तक अपने घर नहीं गए हैं। तेज प्रताप पटना में भी लगातार अपना ठिकाना बदल रहे हैं। कभी होटल तो कभी अपने दोस्त के यहां तेज प्रताप दिन-रात गुजार रहे हैं। हालांकि, तेज प्रताप को लेकर अभी तक परिवार की ओर से कोई बयान नहीं आया है। लेकिन, चर्चा यह है कि उनकी बड़ी बहन मीसा भारती को अब तेज प्रताप को मनाने की जिम्मेदारी दी गई है। कहा जा रहा है कि तेज प्रताप मीसा भारती की बात कभी नहीं टालते हैं। इधर, कोर्ट ने इस की अगली तारीख आठ दिसंबर मुकर्रर की है और ऐश्वर्या राय को नोटिस भी भेज दिया गया है। अब देखना यह है कि तेज-ऐश्वर्या का यह मामला कहां जाकर अंत लेता है।

Home / Miscellenous India / अब तेज प्रताप ने अपनी पत्नी को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, बोले- मुझ पर बना रही थी यह दबाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो