scriptपरिवार के साथ नहीं रहना चाहते तेज प्रताप, नये बंगले की मांग | tej pratap demand new home | Patrika News
विविध भारत

परिवार के साथ नहीं रहना चाहते तेज प्रताप, नये बंगले की मांग

तेज प्रताप अपने लिए घर की तलाश कर रहे हैं।

नई दिल्लीDec 03, 2018 / 04:36 pm

Kaushlendra Pathak

tej pratap

परिवार के साथ नहीं रहना चाहते तेज प्रताप, नये बंगले की मांग

नई दिल्ली। तेज प्रताप पिछले चार दिनों से पटना में हैं। लेकिन, वो अपने घर नहीं गए। हालांकि, कयास लगाया जा रहा था कि परिवारवाले उन्हें मना लेंगे या फिर वो अपने घर भी जा सकते हैं। लेकिन, सोमवार को यह साफ हो गया कि वो लालू-राबड़ी आवास नहीं जाना चाहते हैं। क्योंकि, उन्होंने अपने लिए नये बंगले की डिमांड की है।
तेज प्रताप को घर की तलाश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेज प्रताप अपने लिए घर की तलाश कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने भवन निर्माण मंत्री से अपने लिए आवास की मांग की है। तेज प्रताप ने भवन निर्माण विभाग से कहा है कि टलर रोड स्थित दो नंबर का बंगला उनको आवंटित की जाए। तेज प्रताप के इस बयान के बाद एक बार फिर परिवार में हड़कंप मच गया है और इससे साफ स्पष्ट हो गया है कि वो अपने घर वापस नहीं जाना चाहते हैं। वहीं, बंगले की डिमांड पर भवन निर्माण मंत्री माहेश्वर हजारी का कहना है कि विभाग केवल सेंट्रल पूल के बंगले को ही आवंटित करता है। विधायकों या विधान पार्षदों को विधानसभा या विधान परिषद सचिवालय के माध्यम से ही बंगले मिलते हैं। इसके कारण बंगला आवंटन में रोड़े आ रहे हैं।
घरवालों की बढ़ रही है चिंता

इधर, तेज प्रताप के इस फैसले से घरवालों की चिंता बढ़ गई है। उन्हें डर है कि कहीं तेज प्रताप घर ही नहीं लौटे। हालांकि, तेज को मनाने की लगातार कोशिशें जारी है। इधर, लालू प्रसाद रिम्स से ही तेज प्रताप पर नजर रख रहे हैं। लालू यह पता लगाने में हैं कि तेज प्रताप को फाइनेंस आखिर कौन कर रहा है। जानकारी के मुताबिक, राबड़ी देवी कई बार तेज प्रताप को फोन कर घर आने के लिए कह रही हैं। लेकिन, वो अपनी मां की बात मानने को तैयार नहीं है। कुल मिलाकर तेज प्रताप का मामला पेंचीदा होता जा रहा है और परिवार में अशांति का माहौल बना हुआ है।

Home / Miscellenous India / परिवार के साथ नहीं रहना चाहते तेज प्रताप, नये बंगले की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो