scriptनये साल पर लालू परिवार में लौटी खुशियां, तेजस्वी के घर पहुंचे तेज, राबड़ी देवी से भी हुई मुलाकात | tej pratap meet rabri devi | Patrika News
विविध भारत

नये साल पर लालू परिवार में लौटी खुशियां, तेजस्वी के घर पहुंचे तेज, राबड़ी देवी से भी हुई मुलाकात

नए साल पर मां राबड़ी देवी से मिले तेज प्रताप।

नई दिल्लीJan 01, 2019 / 03:12 pm

Kaushlendra Pathak

tej pratap and rabri devi

नये साल पर लालू परिवार में लौटी खुशियां, तेजस्वी के घर पहुंचे तेज, राबड़ी देवी से भी हुई मुलाकात

नई दिल्ली। काफी समय से आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा हुआ है। लालू प्रसाद खुद सीरियस बीमार हैं और हॉस्पिटल में भर्ती हैं। वहीं, बड़े बेटे तेज प्रताप अपनी पत्नी से तलाक लेने की जिद पर अड़े हैं और घर नहीं लौट रहे हैं। लेकिन, नए साल पर परिवार में एक बार फिर खुशियां लौटी हैं।
परिवार से मिले तेज प्रताप

दरअसल, नये साल के मौके पर यानी मंगलवार को तेज प्रताप अपने भाई तेजस्वी यादव के घर पहुंचे। इस दौरान मां राबड़ी देवी भी तेजस्वी के घर पर मौजूद रहीं। इनके बीच काफी देर तक बंद कमरे में मुलाकात हुई। मुलाकात के दौरान मां राबड़ी देवी काफी भावुक दिखीं। इनके अलावा परिवार के दूसरे सदस्य भी वहां मौजूद रहे। हालांकि, इनके बीच क्या बात हुई इसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है। माना जा रहा है कि तेज प्रताप घर वापसी के मूड में नहीं हैं। लेकिन, तेज प्रताप ने कहा कि इस लड़ाई में उनकी मां उनके साथ है।
आठ जनवरी को होनी है सुनवाई

गौरतलब है कि हाल ही में तेज प्रताप ने कहा था कि ऐश्वर्या राय के मामले में उनका परिवार उनके साथ नहीं है। इसलिए, वो अपने घर नहीं लौट रहे हैं। इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय भी राबड़ी आवास पर रह रही हैं। यहां आपको बता दें कि अगामी आठ जनवरी को इस केस पर सुनवाई होनी है। इसमें ऐश्वर्या राय को कोर्ट मे पेश होने के लिए नोटिस भेजा जा चुका है। वहीं, कुछ दिनों से तेज प्रताप राजनीति में काफी एक्टिव हो गए हैं और लगातार जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्या को सुन रहे हैं। अब देखना यह है कि इस नए साल में परिवार के लिए कोई खुशखबरी आती है या फिर दोनों के बीच तलाक होता है।

Home / Miscellenous India / नये साल पर लालू परिवार में लौटी खुशियां, तेजस्वी के घर पहुंचे तेज, राबड़ी देवी से भी हुई मुलाकात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो