scriptदिल्ली पुलिस और किसानों के बीच तीसरे दौर की बैठक बेनतीजा, नहीं बनी सहमति | Third round meeting between Delhi Police and farmers inconclusive, no consensus | Patrika News
विविध भारत

दिल्ली पुलिस और किसानों के बीच तीसरे दौर की बैठक बेनतीजा, नहीं बनी सहमति

आउटर रिंग रोड पर ट्रैक्टर निकालने की जिद पर अड़े किसान नेता।
आज सुप्रीम कोर्ट की कमेटी की दूसरी बैठक हुई।

 

नई दिल्लीJan 21, 2021 / 02:57 pm

Dhirendra

kisan andolan98

कमेटी के समक्ष किसान नेता अपना पक्ष रखने को तैयार नहीं।

नई दिल्ली। रिपब्लिक डे के अवसर पर ट्रैक्टर मार्च निकालने को लेकर दिल्ली पुलिस और किसान नेताओं के बीच गुरुवार को हुई तीसरे दौर की बातचीत भी बेनतीजा रही। दिल्ली पुलिस किसान संघों के नेताओं को एक्सप्रेसवे पर परेड करने के लिए मनाती रही लेकिन किसान दिल्ली के अंदर आउटर रिंग रोड पर ही परेड निकालने की जिद पर आज भी अड़े रहे।
बैठक के बाद स्वराज इंडिया के योगेंद्र यादव ने कहा कि ट्रैक्टर रैली के बारे में हमारी दिल्ली, हरियाणा, यूपी पुलिस और गृह मंत्रालय के अधिकारियों से बातचीत चल रही है। आज तीसरे दौर की बातचीत हुई है।
26 जनवरी को किसान गणतंत्र परेड पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगी। इससे इस देश के गणतंत्र की शोभा बढ़ेगी। इस मुद्दे पर कल एक बार फिर किसान और पुलिस अधिकारियां के बीच बैठक होगी।
दूसरी तरफ आज सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित समिति ने अपनी दूसरी बैठक शुरू कर दी है। हालांकि इस बैठक में जाने को लेकर किसान अब भी राजी नहीं है।

Home / Miscellenous India / दिल्ली पुलिस और किसानों के बीच तीसरे दौर की बैठक बेनतीजा, नहीं बनी सहमति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो