scriptकोरोना वायरस: दिल्ली की मेट्रो व बसों में यात्रियों की संख्या को लेकर लिया ये फैसला | This decision was taken regarding the number of passengers | Patrika News
विविध भारत

कोरोना वायरस: दिल्ली की मेट्रो व बसों में यात्रियों की संख्या को लेकर लिया ये फैसला

Highlights

कोरोना वायरस के मामले में लगातार तेजी देखने को मिल रही है।
मेट्रो ट्रेनें और सार्वजनिक बसें अपनी सीमित क्षमताओं के साथ चलेंगी।

नई दिल्लीFeb 22, 2021 / 08:19 pm

Mohit Saxena

delhi-metro2.jpg
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में लगातार बस और मेट्रो को पूरी क्षमता के साथ चलाने की मांग हो रही है। मगर कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए राष्ट्रीय राजधानी में सार्वजनिक बसें और मेट्रो ट्रेनें (Delhi Metro) कम से कम दो और हफ्तों तक सीमित क्षमता के साथ चलेंगी।
बंगाल को पीएम मोदी ने दिए बड़े तोहफे, कहा- परिवर्तन का मन बना चुकी है जनता

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने सोमवार को यात्रियों की संख्या बनाए रखने का निर्णय लिया है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र, केरल, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और पंजाब जैसे राज्यों में कोरोना वायरस के मामले में लगातार तेजी देखने को मिल रही है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली मेट्रो ट्रेनें और सार्वजनिक बसें अपनी सीमित क्षमताओं के साथ चलेंगी। अभी दो और सप्ताह स्थिति पर सतर्कतापूर्वक नजर रखनी होगी। दिल्ली परिवहन विभाग (डीटीसी) ने बीते हफ्ते डीडीएमए को प्रस्ताव भेजा। इससे सार्वजनिक बसों में यात्रियों को खड़े होने की अनुमति दी जा सकेगी।
उपराज्यपाल अनिल बैजल ने सोमवार को डीडीएमए की बैठक की अध्यक्षता की। इसमें सीएम अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, मुख्य सचिव विजय देव और अन्य अधिकारियों ने भाग लिया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zgtwd

Home / Miscellenous India / कोरोना वायरस: दिल्ली की मेट्रो व बसों में यात्रियों की संख्या को लेकर लिया ये फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो