scriptTMC का घोषणा पत्र टला, ममता बनर्जी के चोटिल होने की वजह से बदला समय | TMC's declaration postponed, due to Mamta Banerjee's injury | Patrika News
विविध भारत

TMC का घोषणा पत्र टला, ममता बनर्जी के चोटिल होने की वजह से बदला समय

Highlights

नंदीग्राम के बिरुलिया गांव में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गईं थीं ममता।
ममता बनर्जी की प्राथमिक मेडिकल रिपोर्ट में उन्हें कई जगहों पर चोटें आई हैं।

नई दिल्लीMar 11, 2021 / 09:29 pm

Mohit Saxena

mamta banerjee

ममता बनर्जी

नई दिल्ली। नंदीग्राम में बीते बुधवार को चुनावी प्रचार के दौरान पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के घायल होने के बाद से तृणमूल कांग्रेस ने अपने शिड्यूल में बदलाव किया है। इस घटना के कारण पार्टी ने चुनावी घोषणापत्र जारी करने का कार्यक्रम को टाल दिया है।
गौरतलब है कि ममता बनर्जी नंदीग्राम के बिरुलिया गांव में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गईं थीं। उनके बाएं पैर में चोट आई है। पार्टी नेताओं के अनुसार ममता बनर्जी के ठीक होने के बाद ही घोषणापत्र जारी करने पर विचार होगा।
ये भी पढ़ें: West Bengal: चुनावी मैदान में उतरी BJP की ‘सुपर 22 टीम’, जानिए पार्टी ने किन नेताओं पर जताया भरोसा

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बुधवार को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान अपनी कार के दरवाजे को धक्का दिए जाने के कारण चोटिल हो गईं। घटना शाम को उस वक्त घटी, जब ममता रियापारा में एक मंदिर के बाहर थीं।
ममता बनर्जी की प्राथमिक मेडिकल रिपोर्ट में उन्हें कई जगहों पर चोटें आई हैं। उनके एक पैर में प्लास्टर भी बंधा हुआ है। अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि ममता बनर्जी पर किए गए प्राथमिक चिकित्सा परीक्षण में उनके बाएं टखने और पैर की हड्डियों में गंभीर चोटें आई हैं। इसके साथ दाहिने कंधे,गर्दन और कलाई में भी चोटें आईं हैं।
ममता बनर्जी ने अस्पताल में नंदीग्राम में कथित हमले के बाद सीने में दर्द और सांस फूलने की शिकायत की है। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें अगले 48 घंटों तक निगरानी में रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के प्रमुख को हल्का बुखार भी है।

Home / Miscellenous India / TMC का घोषणा पत्र टला, ममता बनर्जी के चोटिल होने की वजह से बदला समय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो