scriptबीजेपी के दबाव का असर, टिकटॉक स्टार की मौत पर उद्धव के मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा | Uddhav's minister Sanjay Rathore resigns after BJP's pressure shows, on the death of Tiktok star | Patrika News
विविध भारत

बीजेपी के दबाव का असर, टिकटॉक स्टार की मौत पर उद्धव के मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा

पूजा चव्हान की मौत में वन मंत्री का नाम सामने आया।
सीएम उद्धव से मिलने के बाद संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा।

नई दिल्लीFeb 28, 2021 / 09:47 pm

Dhirendra

sanjay puja

बीजेपी ने की एफआईआर दर्ज करने की मांग।

नई दिल्ली। टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की मौत के मामले में बीजेपी की ओर से बढ़ते दबाव को देखते हुए उद्धव सरकार में वन मंत्री और शिवसेना नेता संजय राठौड़ ने रविवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उनका नाम टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की मौत के मामले में सामने आया है। रविवार को राठौड़ ने सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की और महाराष्ट्र विधानसभा के बजट सत्र की पूर्व संध्या पर अपना इस्तीफा दे दिया।
बीजेपी पर लगाया गंदी राजनीति करने का आरोप

वन मंत्री ने इस्तीफा देने के बाद कहा कि विपक्ष इस मामले पर गंदी राजनीति कर रहा है। जांच में सच्चाई सामने आएगी। इस मुद्दे पर बीजेपी ने विधानमंडल सत्र नहीं चलने देने और कार्यवाही बाधित करने की धमकी दी है। इस बीच महाराष्ट्र परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर ने कहा कि संजय राठौड़ ने इस्तीफा दे दिया है। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि वह निर्दोष हैं।
मंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग

विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस और प्रवीण दरेकर ने मांग की है कि पूजा चव्हाण मामले में राठौड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए। हालांकि पूर्व मंत्री ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है।
बता दें कि 7 फरवरी को पुणे में टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की मौत के बाद राठौड़ का नाम सामने आया है।

Home / Miscellenous India / बीजेपी के दबाव का असर, टिकटॉक स्टार की मौत पर उद्धव के मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो