बुलेट ट्रेन को लेकर उद्धव ठाकरे का मोदी सरकार पर हमला, प्रोजेक्ट को बताया सफेद हाथी

  • उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
  • बुलेट ट्रेन परियोजना को बताया सफेद हाथी
  • बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट पर व्यापक चर्चा की कही बात

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुलेट ट्रेन को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन (Bullet Train) प्रोजेक्ट को सफेद हाथी की तरह बताया है। उद्घव ने कहा कि उनकी तरफ से इस प्रोजेक्ट को तभी हरि झंडी मिलेगी जब इससे राज्य के औद्योगिक विकास में वृद्धि होगी।

यह भी पढ़ें-कपिल मिश्रा का विवादित ट्वीट-केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे, अभी तो ओवैसी भी पढ़ेंगे

ठाकरे ने कहा कि बुलेट ट्रेन प्रोजोक्ट पर व्यापक चर्चा होनी चाहिए। उन्होंने केंद्रे से सवाल करते हुए पूछा, बुलेट ट्रेन से किसको फायदा होगा? महाराष्ट्र में व्यापार और उद्योग को इससे कैसे फायदा मिलेगा?। अगर ये योजना किसानों के लिए लाभदायक है, मुझे इसका विश्वास दिलाएं।

images_1537883815924_bullet_train.jpg

महाराष्ट्र के सीएम ने कहा कि भले बुलेट ट्रेन परियोजना पीएम मोदी की महत्वाकांक्षी परियोजना हो सकती है। लेकिन जब वे अपनी नींद से जागेंगे तब उन्हें पता चलेगा कि यह कोई सपना नहीं है। बता दें कि उद्धव ने ये बातें शिवसेना के मुख्यपत्र सामने को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहीं।

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र के रायगढ़ में मनसे ने लगाए बांग्लादेशियों को भगाने के पोस्टर, देखें VIDEO

ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र को केंद्र कोष में उसका सही हिस्सा नहीं मिल रहा है। अगर हमे अपना सही हिस्सा मिले तो किसनाों की मदद की जा सकती है। वहीं, उन्होंने बताया कि किसान कर्ज माफी योजना अगले महीने से लागू हो जाएगी। उद्घव ने किसानों को भरोसा जताया कि एक भी उद्योग को राज्य से बाहर जाने नहीं दिया जाएगा।

Shivani Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned