scriptट्रक-ऑटो की टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, तीन घायल; हो रही थीं शादी की तैयारियां | Uncontrolled Truck Rams Auto, 5 dies from same family | Patrika News

ट्रक-ऑटो की टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, तीन घायल; हो रही थीं शादी की तैयारियां

locationनई दिल्लीPublished: May 03, 2018 03:09:52 pm

बिहार में एक सड़क हादसे ने शादी वाले परिवार में मातम का माहौल बना दिया। हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।

Banka Accident
बांका। बिहार के बांका जिले में बुधवार की रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। हादसा एक ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर लगने से हुआ। ऑटो में सवार लोग शादी की खरीदारी कर वापस घर लौट रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल आरोपी ट्रक ड्राइवर पर कार्रवाई के संबंध में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
एक ही परिवार के थे पांचों मृतक
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बाराहाट के रहने वाले एक ही परिवार के कुछ लोग भागलपुर से वापस लौट रहे थे, इसी दौरान उनके ऑटो को एक बेकाबू ट्रक ने भीषण टक्कर मार दी। यह हादसा मधुसूदनपुर के खरहरा चौक के पास हुआ। हादसे में मारे गए पांचों लोग एक ही परिवार के थे। गौरतलब है कि ऑटो सवार सभी लोग शादी की खरीदारी करके लौट रहे थे। घर में मंगल कार्य के तैयारियों के बीच हुए इस हादसे से सभी स्तब्ध हैं। रिश्तेदारों, परिजनों और पड़ोसियों के चेहरों पर मायूसी छा गई है।
देश रक्षा पर खर्चः टॉप-5 में आया भारत, फिर भी चीन से साढ़े 3 गुना पीछे
तीन की मौके पर मौत, दो ने अस्पताल में दम तोड़ा
बाराहाट के थाना प्रभारी प्रवेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि इस घटना में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं घायलों को भागलपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं बाकी घायलों का इलाज जारी है। घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। मृतकों की पहचान संगीता कुमारी, अमन कुमार, मंटू साह, खुशी कुमारी और रामानंद साह के रूप में हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो