scriptकिरण खेर का संसद के अंदर का वीडियो वायरल, मचा बवाल तो दिया ऐसा जवाब, सुनें ऑडियो | video goes to viral of kiran kher | Patrika News
विविध भारत

किरण खेर का संसद के अंदर का वीडियो वायरल, मचा बवाल तो दिया ऐसा जवाब, सुनें ऑडियो

संसद में मुंह चिढ़ाते अपने वीडियो पर बोली किरण खेर, क्या फर्क पड़ता है, यह कोई सीरियस वीडियो तो है नहीं।

नई दिल्लीJan 10, 2019 / 08:07 pm

Mukesh Kejariwal

kiran kher

किरण खेर का संसद के अंदर का वीडियो वायरल, मचा बवाल तो कह दी ऐसी बात

मुकेश केजरीवाल

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे संसद में मुंह चिढ़ाने के अपने वीडियो को किरण खेर ने गैर गंभीर बताते हुए कहा है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उधर, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने अपनी मौजूदगी में हुई इस घटना के बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। ‘पत्रिका’ की ओर से इस वीडियो के बारे में पूछे जाने पर खेर ने कहा, “सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है, नहीं चल रहा है। क्या फर्क पड़ता है, कोई सीरियस वीडियो तो है नहीं।” यह याद दिलाए जाने पर भी कि संसद की कार्यवाही बहुत गंभीर होती है, उन्होंने इस बारे में कोई खेद नहीं जताया।
————————-
पत्रिका संवाददाता से टेलीफोन पर हुई बातचीत के अंश-

संवाददाता: सोशल मीडिया पर आज-कल आपका एक वीडियो चल रहा है संसद का…
खेर: क्या पूछना चाहते हैं, वह भी फोन पर?
संवाददाता: आप दिल्ली में हैं?
खेर: (थोड़ी देर रुक कर) मैं मीटिंग से निकल कर फोन कर रही हूं और आप यह अजीबोगरीब बातें पूछ रहे हैं। बताइए। सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है, नहीं चल रहा है। क्या फर्क पड़ता है, कोई सीरियस वीडियो तो है नहीं।
संवाददाता: मगर संसद तो सीरियस होती है ना…
खेर: बिल्कुल, बहुत सीरियस होती है.. (फोन होल्ड पर डाल देती हैं और फिर वापस नहीं उठातीं)।
———————-
इस वीडियो में संसद में प्रश्न काल की कार्यवाही के दौरान उनकी पार्टी भाजपा के ही रांची के सांसद रामटहल चौधरी सवाल पूछ रहे हैं। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन स्वयं मौजूद हैं। लेकिन चौधरी के ठीक पीछे बैठी खेर लगातार हास्यास्पद भाव-भंगिमाएं बना रही हैं। इस दौरान संभवतः वे साड़ी का एक हिस्सा लहरा कर किसी को दिखाती हैं। जीभ बाहर निकाल कर नचाती हैं। गाना गाने और डांस करने की भी मुद्रा बनाती हैं। लोकसभा अध्यक्ष के कार्यालय ने भी इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। ट्विटर पर लगातार उनको टैग कर यह वीडियो शेयर किया जा रहा है, लेकिन उन्होंने यहां भी इस पर कुछ नहीं बोला है। इस दौरान मंगलवार को ही संसद के सेंट्रल हॉल की अपनी तस्वीर जरूर उन्होंने ट्वीट की है। अधिकांश लोगों ने यह वीडियो एनटीवी तेलुगू के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से शेयर किया है जहां मंगलवार को संसद की 11 घंटे की कार्यवाही उपलब्ध करवाई गई है। वीडियो के परिचय में बताया गया है कि यह मंगलवार का है जिस दिन लोकसभा में आरक्षण बिल पर चर्चा हुई।

Home / Miscellenous India / किरण खेर का संसद के अंदर का वीडियो वायरल, मचा बवाल तो दिया ऐसा जवाब, सुनें ऑडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो